Friday, October 18, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 28 जुलाई, 2024

July 27, 2024 06:48 AM

LABULY Designer Rayon Embroidery
Women Plus Size Anarkali Flared
Kurta Gown with Gota Work

मेष

व्यवसाय में बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। मृदु व्यवहार के कारण लोगों के चहेते बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको नये अनुभव मिलेंगे। मित्रों के साथ आत्मीयता बढ़ेगी। ललित कलाओं में आप काफी रुचि ले सकते हैं।

वृषभ

अति आत्मविश्वास के कारण आपको परेशानी झेलनी पड़ सकती है। अनावश्यक मामलों में उलझ सकते हैं। बुरी संगत वाले लोगों से दूरी बनाकर रखें। गठिया के रोगियों को तेज दर्द की शिकायत हो सकती है। कारोबार में कुछ गिरावट देखने को मिल सकती है।

9 Impression Printed Pintucks
Three Quarter Longline Plus
Size Women Tops & Tunics

मिथुन

व्यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। आलस्य की वजह से काम में रुकावटें आ सकती हैं। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में आप काफी सक्रिय रहेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगायेंगे।

कर्क

वैवाहिक जीवन में परस्पर सम्मान की भावना में वृद्धि होगी। वरिष्ठ जनों का सहयोग प्राप्त होगा। लोग आपसे काफी अपेक्षा रखेंगे। जीवनसाथी और इष्टमित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। घर में कुछ बदलाव कर सकते हैं। आपके व्यवहार में गम्भीरता की प्रशंसा होगी।

FITWINGS High Waist Plus Size Women's
Denim Slim Fit Stretchable Jeggings

सिंह

रुके हुये सरकारी कार्य आज पूरे हो जायेंगे। बड़े अधिकारी आपसे बहुत प्रसन्न रहने वाले हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी बातों को विशेष महत्व मिलेगा। मनोरञ्जन सम्बन्धित कार्यों में आप धन खर्च करेंगे। आपकी जीवनशैली में सुधार आयेगा।

कन्या

आज काम के प्रति एकाग्र नहीं हो पा रहे हैं इसीलिये नये काम की शुरूआत न करें। प्रेम सम्बन्धों को लेकर तनाव बढ़ेगा। सुख-सुविधाओं में कमी आयेगी। कानूनी मामलों में आज आपको नहीं फँसना चाहिये। दूसरों कही-सुनी बातों पर सहसा विश्वास न करें।

LABULY Designer Jaipuri Women
Embroidered Viscose Rayon
Straight Plus Size Kurta (Grey)

तुला

आप अपने व्यक्तिगत जीवन को काफी महत्व देंगे। घुटनों में दर्द की शिकायत हो सकती है। वैवाहिक जीवन में प्रेम भाव बढ़ेगा। कारोबारी अनुबन्धों के लिये दिन बहुत ही अच्छा है। बच्चों की उपलब्धि से हर्षित रहेंगे। निर्माण कार्यों में तेजी आयेगी।

वृश्चिक

शत्रुओं पर आप भारी पड़ेंगे। भूमि-विवाद पुनः उभर के आ सकते हैं। सभी कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करें। यदि आप किसी काम को टालते हैं तो भविष्य में भी उसके टलने की सम्भावना बढ़ जायेगी। सहकर्मियों का बेहतरीन सहयोग प्राप्त होगा।

COTREL Plus Size Women Pure
Cotton Straight FIT Casual Trouser Pant

धनु

आज आप वही काम करना पसन्द करेंगे जो आपका शौक बन गया हो। समझदारी पूर्वक स्थितियों को सम्भालने का प्रयास करें। अधूरे कार्यों को समय पर निपटा लें। बच्चों को अनुशासन की शिक्षा अवश्य दें। शेयर मार्केट में पहले किया गया निवेश आज आपको बड़ा लाभ दे सकता है।

मकर

लेन-देन में की गयी जल्दबाज़ी से आपको आर्थिक हानि हो सकती है। व्यर्थ दौड़धूप करनी पड़ेगी लेकिन उसका परिणाम कुछ खास नहीं मिलेगा। मधुमेंह के रोगियों को खानपान का ध्यान रखना चाहिये। वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग करना उचित नहीं है। मन में किसी पुरानी बात को लेकर चिन्ता हो सकती है।

Plussclub Women's Trousers Plus Size
Curvy Stretchable Cargo and
Regular Cotton Pants for Daily Use

कुम्भ

नौकरीपेशा लोगों का अचानक स्थानान्तरण हो सकता है। पढ़ाई-लिखाई को लेकर आप काफी सजग रहेंगे। बुद्धि-विवेक से काम करना लाभकारी होगा। मांगलिक उत्सवों में भाग लेंगे। व्यापार में बहुत अच्छे मौके मिलेंगे। रूपरेखा बनाकर काम करना लाभकारी सिद्ध होगा।

PREKSHA Ethnic Motifs Embroidered
Yoke Neck Design Three-Quarter Sleeves
Straight Rayon Kurti for Women

मीन

आज आपको बड़े निवेश करने से आपको बचना चाहिये। पेट में जलन की शिकायत हो सकती है। पुराने रोगों के कारण परेशानी होगी। अचानक आपकी कुछ महत्वपूर्ण वस्तुयें गुम हो सकती हैं। लोग आपके सही काम का भी विरोध कर सकते हैं।

SUCKER Plus Size High Waist Full
Coverage Women Hipster Cotton
Panty for Everyday Wear Pack of 3
in 6XL = 52 waist to 58 waist (last size on earth)

 

Have something to say? Post your comment