Friday, October 18, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 17 अक्तूबर, 2024

October 16, 2024 07:11 AM

मेष

आज शोध सम्बन्धी कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है। सड़क पर ट्रैफिक नियमों का सावधानी से पालन करें आर्थिक दण्ड भुगतना पड़ सकता है। मामा पक्ष के साथ अपने सम्बन्ध मधुर रखें। पेपर वर्क को लेकर सावधानी रखनी चाहिये। आर्थिक मामलों को लेकर परेशानी होगी।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में आपको उच्च पद मिल सकता है। धर्म-कर्म के प्रति आपका मन लगेगा। शत्रुओं के ऊपर आप भारी पड़ेंगे। अपने गुरु के प्रति निष्ठा भाव रखें। आपके मन में नये व्यापारिक आइडियाज़ आ सकते हैं। विश्वासघाती मित्रों की पहचान हो सकती है।

मिथुन

आज नव विवाहितों का विवाह तय हो सकता है। योजनाओं को अच्छी तरह से कार्यान्वित कर पायेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। सन्तान की नौकरी सम्बन्धी परेशानी का समाधान होगा।

कर्क

कार्यक्षेत्र का माहौल थोड़ा अच्छा रहेगा। अधिकारी आपके तर्कों से प्रभावित होंगे। पेट में वायु विकार उत्पन्न हो सकते हैं। बड़े सरकारी ऑर्डर आपको मिलने की सम्भावना है। विवादित मुद्दों का कूटनीतिक समाधान मिलेगा।

सिंह

कार्यक्षेत्र में अपनी कार्यशैली को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं। मित्रों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। बच्चों की पढ़ाई में ज्यादा ध्यान देना होगा। दुष्ट लोगों की संगत से बचें। प्रियजनों से विवाद करने से बचें।

कन्या

दैनिक दिनचर्या व्यवस्थित और अनुशासित रहेगी। व्यापार में बिक्री बढ़ने की सम्भावना है। परिवार को लेकर आ रही समस्या दूर होगी। नयी योजनाओं में धन निवेश कर सकते हैं। धैर्यपूर्वक आपको काम करना चाहिये।

तुला

आपकी कोई योजना उजागर हो सकती है। ऑफिस में आपका अपमान हो सकता है। स्वास्थ्य खराब हो तो मेडिकल चेकअप अवश्य करायें। अपनी उपलब्धियों को लोगों से साझा न करें। मौसम की वजह से एलर्जी व परेशानी होगी। बातचीत और कौशल का परिचय देंगे।

वृश्चिक

आपकी सफलताओं की सर्वत्र चर्चा होगी। धन-समृद्धि में वृद्धि होगी। लम्बे समय से चला आ रहा तनाव दूर होगा। धन को बजाने का प्रयास करेंगे। जीवन में आ रहे बदलावों को स्वीकारें। पति-पत्नी के बीच सहयोगात्मक और प्रेम व्यवहार बढ़ेगा।

धनु

आलस्य आपके ऊपर हावी हो सकता है। गलतफहमी के कारण सम्बन्धों में कटुता आ सकती है। योग और प्राणायाम को अपनी दिनचर्या को हिस्सा बना लें। आपकी प्रबन्धन क्षमता की प्रशंसा होगी। शेयर मार्केट में अन्धाधुन्ध निवेश न करें।

मकर

आपके काम की गुणवत्ता में वृद्धि होगी। ज्ञानवर्धक साहित्य का अध्ययन और चिन्तन करेंगे। व्यवसाय में नया प्रयोग लाभकारी सिद्ध होगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। अच्छी संगत के कारण आपके कार्य आसानी से बन जायेंगे।

कुम्भ

आपको कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकार प्राप्त हो सकते हैं। अभिमान से आपको दूर रहना चाहिये। नयी स्किल्स सीखने के लिये बहुत अच्छा समय है। दिल की अपेक्षा दिमाग से निर्णय लें। गुप्त शत्रुओं से आपको सावधान रहना चाहिये।

मीन

कर्मचारियों के साथ विवाद की स्थिति दूर होगी। घरेलू समस्याओं का समाधान होगा। मार्केटिंग सम्बन्धी व्यवसाय में उच्च लाभ होने की सम्भावना है। बौद्धिक क्षमता का कुशल प्रयोग करेंगे। अधिकारों के साथ उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी।

Have something to say? Post your comment