Sunday, September 08, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 24 जुलाई, 2024

July 23, 2024 05:37 AM

Marc Loire Women's Open Toe Block Heel Metallic Fashion Sandals for Everyday

मेष

आज का दिन करियर को लेकर सुखद परिणाम देगा। आय के नये स्तोत्र विकसित होने की सम्भावना बन रही है। जॉब में मनोनुकूल कार्यभार मिलने से उत्साहित रहेंगे। घर के लिये कुछ आवश्यक वस्तुओं की ख़रीदारी कर सकते हैं। परिवार में किसी कार्यक्रम को लेकर विचार-विमर्श हो सकता है।

Marc Loire Women's Floral Embellished Pair of Fashion Flat Sandals

वृषभ

राजनीति से जुड़े लोग उच्च पद पर आसीन हो सकते हैं। महत्वपूर्ण कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कर लेना अत्यन्त हितकारी होगा। आपकी रचनात्मकता से लोग आकर्षित रहेंगे। आज अपने काम की चुनौतियों और कमजोरियों को लेकर गम्भीर रहेंगे। नये उद्यम की शुरुआत कर सकते हैं।

Shoetopia Embellished Rhinestones Strap Heels For Women & Girls

मिथुन

उच्च शिक्षा के लिये छात्रवृत्ति मिल सकती है। सन्तान का व्यवहार आज आपके प्रति बहुत अच्छा रहेगा। आज आप प्रकृति के बीच समय बिताना पसन्द करेंगे। दूसरों की सलाह पर निर्भर न रहें। लोगों से अपनी प्रशंसा की ज्यादा इच्छा न रखें। दार्शनिक विषयों के चिन्तन में रुचि लेंगे।

Mochi Women Block Heel Sandal

कर्क

जीवनसाथी से अपने मन की बातें शेयर अवश्य करें। किन्तु वे आपकी बातों को लोग ज्यादा गम्भीरता से नहीं लेंगे। मन में नकारात्मक विचार जन्म ले सकते हैं। किसी जरूरी कार्य में बाधा आ सकती है। आज उधार लेन-देन बिल्कुल न करें। बच्चों की गतिविधियों और स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

Shoetopia women's Ruhi Heeled Sandal

सिंह

व्यवसायियों की रुकी हुई पेमेंट आज मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। जॉब में आपको बोनस मिल सकता है। भविष्य की किसी परियोजना के लिये धन जुटा सकते हैं। शत्रुओं और विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे।

कन्या

प्रेम सम्बन्धों में रुकावट जैसी उत्पन्न हो सकती है। परिवार के साथ काफी अच्छा समय बितायेंगे। व्यवसाय में नया तरीका प्रयोग करने से बचें। करियर में स्वयं को साबित करने के बढ़ियाँ अवसर मिलेंगे। अधिकारी वर्ग से आपको काफी सम्मान मिलेगा।

Marc Loire Women Round Toe Wedge Heel Sandal for Casual Wear

तुला

किसी महत्वपूर्ण कार्य के पूरा होने से प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर मन में चिन्ता रहेगी। नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति समर्पित रहेंगे। घर का वातावरण आनन्द और उत्साहपूर्ण रहेगा। धार्मिक स्थल की यात्रा का विचार बनायेंगे।

वृश्चिक

जॉब की स्थितियाँ आपके लिये काफी प्रतिकूल रहने वाली है। आकस्मिक धन हानि होने के योग बन रहे हैं। सम्पत्ति विवाद जन्म ले सकते हैं। जल्दबाज़ी में कोई नया काम शुरू न करें वरना आपके काम बिगड़ सकते हैं। पिता का मार्गदर्शन और सहयोग मिलेगा।

Marc Loire Women's Slip On Shimmer
Peep Toes Block Heel Fashion Sandals
for Casual, Outdoor, Party and Holidays

धनु

कार्यक्षेत्र में नये मित्र बन सकते हैं। आज आप घर पर आराम करना और फिल्मों का आनन्द उठाने की योजना बना सकते हैं। आज का दिन विशेष रूप से आपके लिये शुभ रहने वाला है। पारिवारिक मुद्दों को लेकर गलतफहमी दूर होगी। शाम के समय दोस्तों के साथ बातचीत करेंगे।

मकर

आज आपको धैर्यवान रहना चाहिये। गैस और कब्जियत की शिकायत हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। आज आप ऑनलाइन शॉपिंग में व्यस्त रहेंगे। दाम्पत्य रिश्तों को लेकर कुछ तनाव हो सकता है।

Marc Loire Women's One Toe Ethnic
Slip-On Flat Chappals,
Embellished & Traditional Footwear

कुम्भ

आप अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने ला पायेंगे। आज महत्वपूर्ण मीटिंग का हिस्सा बन सकते हैं। घर में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है। जोखिम भरे कार्यों को आसानी से पूरा कर लेंगे। व्यवसायियों को अच्छे ऑर्डर मिल सकते हैं। अनुभवी लोगों से मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

मीन

व्यर्थ के कार्यों में आपका समय बर्बाद होगा। ध्यान और योग को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनायें। कर्मचारियों के साथ अच्छा तालमेल बनाकर रखें। दोस्तों से ज्यादा मदद की उम्मीद न करें। किसी अप्रिय खबर के मिलने से मन व्यथित हो सकता है। तनाव का असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा।

Mochi Women's Embellished Faux Leather Slip-on Heel Fashion Sandals

Have something to say? Post your comment