Tuesday, September 17, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 08 सितंबर, 2024

September 07, 2024 04:39 AM

मेष

वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा। विद्यार्थी उच्च शिक्षा में काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। होटल व्यापारियों की आमदनी में वृद्धि होगी। प्रियजनों के साथ अपना सुख-दुख बांटेंगे। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। आप काफी अच्छा महसूस करेंगे।

वृषभ

राजनीति से जुड़े मामलों में आप रुचि ले सकते हैं। गर्मी और बरसात के कारण एलर्जी की समस्या हो सकती है। जिम्मेदारियों से घिरे रहेंगे। जॉब में बदलाव को लेकर मन कुछ शंकित रहेगा। अपनी प्रतिभा पर विश्वास बनाये रखें। रिटेल व्यवसायियों के लिये दिन शुभ है।

मिथुन

आज आप अपने मित्रों के साथ निजी समस्याओं को शेयर कर सकते हैं। बच्चों की गलत आदतों से मन कुछ व्यथित हो सकता है। पैतृक कारोबार में उन्नति होगी। दोपहर के बाद आपके काम अचानक से बनते हुये प्रतीत होंगे। रुका हुआ कमीशन आपको प्राप्त होने सकता है।

कर्क

जीवनसाथी की सलाह से आपको व्यवसाय में आर्थिक लाभ मिल सकते हैं। कोई भी निर्णय अकेले लेने से बचें। नये काम में कुछ बाधायें लगी रहेंगी। अपनी उन्नति से सन्तुष्ट नहीं रहेंगे। दूसरों की मदद करके आपके मन में प्रसन्नता होगी।

सिंह

दूरसंचार के माध्यम से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। पदोन्नति के लिये प्रयास करने के लिये उत्तम समय है। बच्चों को करियर के लिये परामर्श दे सकते हैं। पर्यटन सम्बन्धी व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। भावनात्मक रूप से मजबूत रहेंगे।

कन्या

निजी सम्बन्धों में कटुता बढ़ सकती है। किसी परिचित व्यक्ति से धोखा मिल सकता है। घरेलू सामान की ख़रीदारी में धन खर्च होगा। कार्यक्षेत्र में उपहास झेलना पड़ सकता है। दिनचर्या प्रारम्भ करने से पहले माता-पिता का आशीवार्द अवश्य लें।

तुला

आपके स्वास्थ्य में आ रही बाधा दूर होगी। बहुमूल्य उपहार आपको प्राप्त हो सकते हैं। विवाह की इच्छा रखने वाले जातकों की मनोकामना पूर्ण हो सकती है। परिवार के साथ अच्छा समय बितायेंगे। बुद्धिमान मनुष्यों की संगत प्राप्त होगी।

वृश्चिक

व्यावसायिक योजनाओं में थोड़ा धीमापन हो सकता है। चुनौतियों का सामना डटकर करें। जुकाम और गला खराब होने जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम वासना पर नियन्त्रण रखें। जल्दबाज़ी में किये गये कार्य बुरी तरह बिगड़ सकते हैं। ईश्वर उपासना करने से मन शान्त होगा।

धनु

घर में धार्मिक वातावरण रहेगा। परिवार के सदस्य आपका मनोबल बढ़ायेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं। आपकी सलाह से दूसरों को बहुत बड़ा लाभ प्राप्त होगा। नव विवाहित जातक फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं। आपके सम्पर्क दायरे में बढ़ोत्तरी होगी।

मकर

आपको उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। समाज में आपकी छवि काफी अच्छी रहेगी। पति-पत्नी एक दूसरे का काफी ध्यान रखेंगे। परिजनों के साथ प्राकृतिक स्थलों की यात्रा करने का विचार बनायेंगे। स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे।

कुम्भ

मित्रों के साथ वैचारिक मनमुटाव हो सकता है। रिश्तों को अहंकार और ईर्ष्या की भेंट न चढ़ने दें। विद्यार्थी नये विषयों के अध्ययन में रुचि लेंगे। समय पर काम पूरे करने की कोशिश करें। प्रियजनों के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी।

मीन

यदि आप आज कोई गलती करते हैं तो उसके परिणाम भविष्य में बहुत खराब हो सकते हैं। अपने कार्यों को लेकर दूसरों पर निर्भर न रहें। कब्ज और बवासीर के रोगियों की समस्या बढ़ सकती है। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़े गम्भीर रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों की चिन्ता हो सकती है।

Have something to say? Post your comment