Tuesday, September 17, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 31 अगस्त, 2024

August 30, 2024 06:41 AM

मेष

जीवनसाथी आपका मनोबल बढ़ायेगा। सकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों के साथ समय बितायें। कारोबार में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रशासन से सम्बन्धित जातकों को व्यावसायिक सफलता मिल सकती है। लेखन से जुड़े लोग कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। अनावश्यक कार्यों में अपना कीमती समय बर्बाद न करें।

वृषभ

कार्यक्षमता के अनुसार काम करने से लाभ प्राप्त होगा। कला,साहित्य और संगीत में आप रुचि लेंगे। लम्बी यात्रा पर जाने का विचार बनायेंगे। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। मनोवांछित परिणाम मिलने से उत्साहित रहेंगे। विवाह योग्य जातकों को उत्तम रिश्ते मिल सकते हैं।

मिथुन

शेयर मार्केट और बैंकिंग से जुड़े लोगों को उत्तम लाभ प्राप्त होगा। सन्तान के व्यवहार से बहुत खुश होंगे। लोग आपसे मार्गदर्शन की अपेक्षा रखेंगे। बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। राजनीतिक सम्पर्कों का लाभ उठायेंगे।

कर्क

व्यापार में जबरदस्त लाभ मिल सकता है। आज आप अपने आप में ही व्यस्त रहेंगे। पद और अधिकार की आकांक्षा बढ़ेगी। बिना कहे लोगों की सहायता करेंगे जिससे आपका यश बढ़ेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। प्रत्येक कार्य को सलीके से करने का प्रयास करें।

सिंह

कारोबार को लेकर किसी विशेषज्ञ की सलाह ले सकते हैं। सरकारी कार्यों में थोड़ी बाधा आ सकती है। विरोधी आपका मज़ाक उड़ा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में अनबन हो सकती है। अचानक अतिथियों के आगमन से परेशान हो सकते हैं।

कन्या

धन की स्थिति काफी मजबूत होगी। ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा हो सकती है। मन में कुछ नया और प्रयोगात्मक करने की इच्छा होगी। रोज़मर्रा के कार्यों में आपका मन लगेगा। नयी स्थितियों के साथ तालमेल बिठाने में आसानी होगी।

तुला

घर का माहौल काफी शान्त रहेगा। धार्मिक स्थल पर एकान्त में समय बितायेंगे। प्रतियोगी परीक्षा में शानदार परिणाम मिलेंगे। दोस्तों के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। अधिकारी वर्ग से आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। कारोबार में आ रही अड़चनें पूरी तरह से दूर होगी।

वृश्चिक

गृहस्थ जीवन में सुख और सन्तोष की अनुभूति होगी। विदेश से जॉब के प्रस्ताव आपको मिलेंगे। आपको कर्ज लेना पड़ सकता है। शाम का समय परिवार के साथ बीतेगा। कहीं बाहर खाने का विचार बना सकते हैं। अपने सिद्धांतों के साथ समझौता न करें।

धनु

आपके स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। प्रबन्धन क्षेत्र से जुड़े लोगों को बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। अजनबियों पर ज्यादा भरोसा न करें। व्यस्तता के बावजूद परिवार को समय देंगे। विद्यार्थी वर्ग के लिये समय बहुत ही अच्छा है।

मकर

व्यवसाय में आपको काफी बेहतरीन परिणाम प्राप्त होंगे। नौकरी-व्यवसाय से जुड़े मुद्दे आज हल हो जायेंगे। पुराने अटके हुये कार्य आज पूरे हो सकते हैं। अपने काम को अन्य लोगों के बीच बाँट दें। लवमेट के लिये दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज आप काफी तनावमुक्त महसूस करेंगे।

कुम्भ

आज आपकी परिस्थितियाँ अनुकूल रहने वाली है। स्त्रीवर्ग के लिये दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कार्यशैली में समय के अनुसार परिवर्तन लाना उचित होगा। मार्केटिंग और मीडिया से जुड़े लोगों को शानदार सफलता मिल सकती है। जॉब सम्बन्धित इन्टरव्यू के लिये जा सकते हैं।

मीन

कार्यक्षेत्र में सुखद अनुभव प्राप्त होंगे। घर में सुख-शान्ति बनी रहेगी। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें। किसी प्रिय व्यक्ति से शानदार मुलाक़ात होगी। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। बच्चों की गतिविधियों पर नजर बनाये रखें।

Have something to say? Post your comment