Sunday, September 08, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 19 जुलाई, 2024

July 18, 2024 11:07 PM

Enamor Women's Wide Strap Stretch
Cotton Non-Padded Antimicrobial
Beginners Pop-on Wireless Teenager
Bra Full Coverage Bra - BB01

मेष

विदेश यात्रा को लेकर बाधा दूर होगी। निजी कम्पनियों में जॉब कर रहे लोगों को पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं। आपके मन में आत्मसन्तोष की भावना रहेगी। दूसरों की जिम्मेदारियाँ भी आपको उठानी पड़ सकती है। आपकी अपेक्षा के अनुसार आज सभी काम हो जायेंगे।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में अचानक बदलाव करना पड़ सकता है। आवश्यक काम दूसरों के भरोसे कतई न छोड़ें। हित शत्रु आपकी भावनाओं का नाजायज लाभ उठाने का प्रयास करेंगे। महिलाओं को अपनी सेहत को लेकर जागरूक रहना चाहिये। वैवाहिक जीवन में प्रेम भाव की भावना कम हो सकती है।

Rosaline by Zivame Women's
Cotton Non-Padded Wire Free
Full Coverage Bra

मिथुन

व्यापार में नये सहयोगी जुड़ सकते हैं। माङ्ग्लिक आयोजनों में भाग लेने से लाभ होगा। वाद-विवाद और चर्चाओं में आप दूसरों के ऊपर भारी पड़ेंगे। आपके सामाजिक सम्बन्ध और प्रगाढ़ होंगे। दाम्पत्य जीवन काफी रोमांटिक रहेगा। पहले की गयी मेहनत का आपको सुखद परिणाम प्राप्त होगा।

कर्क

आज अपने काम से काम रखें। दूसरे लोगों के मामलों को लेकर ज्यादा सोच-विचार न करें। कानूनी अड़चनों से छुटकारा मिलेगा। बुरी संगत से आपको बचने की आवश्यकता है। अध्यात्मिक चर्चाओं से आपका दृष्टिकोण बदल सकता है। उच्च रक्तचाप के रोगियों को गुस्सा करने से बचना चाहिये।

NYKD Cotton Blend Women's Full-Coverage Bra

सिंह

शोध क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। लोग आपकी कला व योग्यता को सम्मान देंगे। आज आप नव समाचारों को लेकर काफी उत्सुक रहेंगे। प्रेम विवाह के मार्ग में बाधा आ सकती है। कटु भाषा का चयन करने से बचें।

कन्या

आज अपने काम व जिम्मेदारियों से पीछे न हटें। बड़ों के द्वारा दिया गया सुझाव आपके काफी काम आयेगा। अधिकारियों का विश्वास आपके ऊपर से कुछ कम हो सकता है। शारीरिक और मानसिक ऊर्जा में थोड़ी कमी रहेगी। व्यर्थ की बातों का तनाव न लें।

Clovia Women's Cotton Thong Panties

तुला

पने स्वभाव में सकरात्मकता बनाये रखें। अविवाहित महिला जातक के विवाह की चिन्ता रहेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से आपको प्रोत्साहन मिलेगा। धार्मिक चर्चाओं के लिये दिन सर्वोत्तम रहेगा। आपकी सलाह से लोगों को लाभ होगा।

वृश्चिक

गृह कार्यों में आज काफी व्यस्त हो सकते हैं। दूरस्थ परिजनों के साथ फोन पर बातें होंगी। जॉब इंटरव्यू में सम्मिलित हो रहे हैं तो सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी की भावनाओं का ध्यान रखें। प्रेमी जन से अपने दिल की बातें शेयर करने से मन हल्का होगा।

FIT PICK Tummy Tucker Women's
High Waist with Anti Rolling
Strips Shapewear for Women,
Tummy Shaper Comfortable
Seamless Shapewear (Free Size) Beige

धनु

आज आप अपने आप में ही व्यस्त रहेंगे। अविवाहितों को प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है। प्रेम सम्बन्धों को लेकर काफी उत्सुक रहेंगे। व्यापार में जबरदस्त उन्नति होगी। कार्यक्षेत्र में किसी महत्वपूर्ण बैठक में सम्मिलित हो सकते हैं। नयी सम्पत्ति खरीदने का विचार बनायेंगे।

मकर

कार्यस्थल में आपका दबदबा घट सकता है। कोई नकारात्मक समाचार मिलने की सम्भावना है। सेहत के मामले में लापरवाही न करें। पेट में गैस की समस्या हो सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। आज आपको उधार लेने से आपको बचना चाहिये।

SHAPERX Women Comfort Strap Camisole Plus Size pack of 1

कुम्भ

व्यवसाय को लेकर नया प्रयोग कर सकते हैं। घर का वातावरण काफी सुखमय रहेगा। किसी नये काम को लेकर मन में विचार आयेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बहुत अच्छा रहेगा। सन्तान के करियर को लेकर समस्या दूर होगी। पुराने अनुभवों का आपको लाभ मिलेगा।

मीन

मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेंगे। टीमवर्क के माध्यम से उलझे मामलों को सँभाल लेंगे। मार्केटिंग पर आपको काफी ध्यान देने की आवश्यकता है। जॉब में उच्च पद प्राप्त होगा। निर्माण कार्यों से जुड़े लोगों के लिये दिन बेहतरीन रहने वाला है।

Pistaa's Combo of 3 Womens
Solid Cotton Mix Best Indian
Ethnic Comfortable Readymade
Punjabi Semi Loose Patiala Salwar

Have something to say? Post your comment