Friday, October 18, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 11 जुलाई, 2024

July 10, 2024 09:06 AM

MiEstilo Women's Cotton Blend Lightly Padded Wirefree T-Shirt Bra Combo

मेष

आपको मदद की जरुरत है ǀ समय रहते किसी दोस्त या मेंटर से मिली मदद से आप फिर से जीवन में आपस आ पायेंगेǀ छोटी लेकिन निरंतर बनी रहने वाली स्वास्थ्य समस्याओं के कारण पूरे दिन तनाव बना रहेगा ǀ भाग्य लक्ष्मी और पोषण से संभंधित ग्रह आज आपकी राशि में चमक रहे है । अपने प्यार को एक आरामदायक अनुभव से रूबरू कराएं । आप अपने करियर में जो कुछ भी चाहते थे , वह सब कुछ आज आपके रास्ते में आएगा । चाहे वह प्रसिद्धि, ताक़त , पैसा या पद हो , आप अब सब कुछ पाने के लिए एक आदर्श स्थिति में हैं।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से अच्छा है ǀआप अपना कुछ नया शुरू कर सकते हैं ,काफी समय लेने वाला अपना कोई अधूरा काम पूरा कर सकते हैं ,या कोई ऐसा काम जिसे आप लम्बे समय से टाल रहे हैं,को भी शुरू कर सकते हैं ǀ आप एक साथ आराम और सुरक्षा दोनों के बारे में सोच रहे हैं ǀ अपने दिमाग को थोडा आराम दें ,समय से आपको स्वीक्रति भी मिलेगी और बाकी सभी अच्छी चीजें भी होनी हैं,सब चीजें ठीक हो जायेंगी,निश्चिंत रहें ǀ अब यह जरुरी है की आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को स्पष्ट तरीके से अपने साथी को बताएँ । आप लंबे समय से एक ही परियोजना पर काम कर रहे है , इसलिए आपका दिन आज आपको नीरस लग सकता है। ये आपकी प्रगति के लिए हानिकारक है।

मिथुन

अपने स्वतंत्र विचारों को अभिव्यक्त कर दें लेकिन आवाज को नीची रखें ǀ पुरानी बातों में उलझे रहने के स्थान पर बदलाव के लिए जो कुछ जरूरी है उसपर फोकस करें ǀ आपको इसे लेकर खुद के लिए सख्त नियम बनाने होंगे कि आपको क्या खाना है और क्या नही |स्वास्थ्य के लिए लाभदायक चीजें ही चुनें क्योंकि यही सर्वोतम विकल्प हैं | आज आप सामाजिक होने के बारे में सोच रहे थे लेकिन आप ऐसे किसी आदमी की ओर आकर्षित होंगे जिसकी प्राथमिकताएं और रुचियाँ आपसे मेल खाती हैं | आज आप खर्चीले साबित हो सकते है !

FIT PICK Tummy Tucker Women's
High Waist with Anti Rolling Strips
Shapewear for Women, Tummy Shaper
Comfortable Seamless Shapewear (Free Size) Beige

कर्क

आज आपको दूसरों पर विश्वास करना होगा ǀ यह आपका कोई करीबी या कोई दोस्त हो सकता है और वः आपकी किसी ऐसे विशेष काम में मदद करेगा जिससे आपके भविष्य पर काफी प्रभाव पड़ेगा ǀ आज आप शारीरिक और मनोविज्ञानिक दोनों ही दृष्टियों से खुद को बहुत अच्छी स्थिति में पायेंगे ǀ अपने साथी के साथ सकारात्मक वार्तालाप करने का प्रयास करें। आज इस बात के जबरदस्त संकेत है की आप अपने कार्य क्षेत्र का परिवर्तन कर सकते है या आप के कार्य क्षेत्र से जुडी दिशा का बदलाव हो सकता है ।

सिंह

आज आपका मूड बदलता रहेगा ǀआप खुद भी यह नही समझ पायेंगे कि आप ऐसा क्यों महसूस कर रहे हैं और इस स्थिति को कैसे बदलें ? इस बात का ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं क्योंकि आज पेट और पचान तन्त्र से जुडी दिक्कतें सामने आ सकती हैं | आज परिवार के साथ कोई कार्यक्रम बनाएं |आप पिछले समय में अपनी व्यस्ततता  चलते परिवार को बहुत कम समय दे पाए हैं | आज आप अपने सहयोगियों और ग्राहकों के साथ बेहतर संबंध बनायेंगे ।

कन्या

आज आपके विचार उलझे और बिखरे हुए से हैं ǀआप एक साथ बहुत सारी बातों के बारे में सोच रहे हैं ǀ इसका परिणाम यह होगा की आज कोई भी काम पूरा नही कर पायेंगे ǀ अपने स्वास्थ्य की अतिरिक्त देखभाल करने का समय है | आपको बहुत दिनों से जिसका इन्तजार था वो आपके करीब है | आप बहुत दिन से जो कल्पनाएँ कर रहे थे आज वे सच साबित हो सकती हैं | आपको आगे जाने से पहले अपने वित्तीय और कैरियर से संबंधित योजनाओं के अल्पकालिक और दीर्घकालिक दोनों नतीजों पर विचार करना होगा । आपको कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने कैरियर से संबंधित योजना का एक खाका तैयार करना होगा जिससे आप लाभ और हानि का विश्लेषण कर सके ।

SHAPERX Women Comfort Strap Camisole Plus Size pack of 1

तुला

आज का दिन आपके लिए बहुत व्यस्त रहेगा ,या तो आपके पास मेहमान आयेंगे या आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं ǀ हर रोज एक कप कॉफ़ी आपके दिल के लिए बहुत अच्छी है |मुलेठी की चाय भी फायदेमंद रहेगी,इससे आपके पेट की स्थिति भी ठीक रहेगी | आज आपको अपने साथी से बहुमूल्य सलाह मिल सकती है । हो सकता है , की ये आपको सुनने में अच्छा न लगे , लेकिन आप अपनी तरफ से उसे अच्छी तरह से सुनने के लिए प्रयासरत रहेंगे । आपके व्यावसायिक कौशल में तेजी आयेगी और आप एक मजबूत भावना के साथ पेशेवर दौड़ में वापस स्थापित होंगे ।

वृश्चिक

ऐसी स्थितियां आ सकती हैं जो आपको बिना सोचे काम करने के लिए उकसायें ǀ यह सही समय है जब आपको सब कुछ अपने नियंत्रण में रखकर युद्ध स्तर पर काम करना है ǀ आप काफी सख्त है और अपने खाने और एक्सरसाइज के मामले में हद से गुजर जाते हैं | आप अपने प्यार की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है । अगर आप पहले से ही किसी रिश्ते में है , तो आप अपनी भाव भंगिमा के द्वारा उसमे एक नयी जान फूकेंगे । आज का दिन काफी मुश्किलो से भरा रह सकता है और आपको सख्त नियमो का पालन करते हुए काफी कठिनं परिश्रम करना पड़ेगा , लेकिन यह आपके भविष्य की योजनाओं के लिए एक ठोस आधार बनाने में मदद करेगा । आज का परिश्रम आपको भविष्य में फल देगा ।

धनु

आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए बहुत कम साधन उपलब्ध होंगें और इससे आपके काम में बाधा पहुचेगी ǀ इससे परेशान न हों,आपको दिन के अंत तक अपनी पसंद का काम और साधन दोनों ही मिल जायेंगे ǀ आपको अपनी आँखों का विशेष ध्यान रखना होगा विशेष कर जब आपके काम में आँखों का विशेष काम है ǀजिनको ज्यादा पढने ,फोटोग्राफ लेने होते हैं या पूरा दिन कंप्यूटर पर काम करना होता है उन्हें अपनी आँखों जांच करवाकर आँखों का विशेष ध्यान रखना चाहिए ǀ आपको आज घर में घुसे नही रहना है | आज बाहर निकलकर अपने प्रिय के साथ मजे करने का दिन है | जिन परियोजनाओं पर आप लम्बे समय से लग्न के साथ कार्य कर रहे थे , इस मोड़ पर आप उन्हें सार्वजनिक कर सकते है, और इस तरह से आप अपनी शैली में मंच पर आगे की और शान से रुख कर सकते है ।

Rupa Jon Women's Cotton Panty
(Multicolour, Large) Pack of 5
(Colors and Prints May Vary)

मकर

आज का दिन आपके लिए विशेष है क्योंकि आज आप किसी दूसरे शहर में रहने वाले से या विदेश में किसी से संपर्क स्थापित करेंगे ǀ आज आप ऊर्जा से भरे और बिलकुल तनावरहित महसूस कर रहे हैं ǀ आप अपने आसपास सबसे अलग दिखेंगे और लोग आपका सकारात्मकता और जोश से भरा हुआ व्यवहार खूब नोट करेंगे ǀ आप आज प्रेम से ओतप्रोत होना चाहते है और आज के दिन आपने अपने साथी के साथ साझा करने के लिए योजना बनाई है लेकिन अन्य प्रतिबद्धताओं के चलते आज आप रोमांस और प्यार से दूर रह सकते है। हालाँकि , आप अच्छी तरह से अपने क्षेत्र में स्थापित हैं पर आज आप अपने काम में बैचैनी महसूस कर सकते हैं ।

कुम्भ

आपसे सामजिक संपर्कों पर और ध्यान देने की अपेक्षा है ǀआपके आकर्षक व्यक्तित्व का सबपर प्रभाव पड़ेगा ǀ आज अपने भीतर अचानक काफी उर्जा अनुभव करेंगे और कोई ऐसा काम हाथ में लेंगे जिसे आप काफी समय से टालते आ रहे थे ǀ कोई नया खेल खेलने या शारीरिक व्यायाम का कोई नया तरीका अपनाएंगे ǀ ग्रहों के प्रभाव के कारण आपके प्रेम की जिंदगी में एकदम से तीव्रतम ऊर्जा का संचार होगा । आपका साथी काफी आक्रामक रवैया अपना सकता है और आप इस बात से अनभिज्ञ रहेंगे की किस तरह से आप इसे संभाले । आज पेशेवर मामलों में, आपको एक प्रभावशाली व्यक्ति से समर्थन मिल सकता है। उस व्यक्ति के साथ काम करते हुए, अपने काम के माध्यम से उसे प्रभावित करने के लिए कोई भी कसर न छोड़े। आप एक पदोन्नति या वेतन वृद्धि को प्राप्त करने के लिए सीढ़ी चढ़ रहे हैं।

मीन

यह आपके लिए अपने आप से किये हुए वादों और अपनी योजनाओं को अमल में लाने का बहुत अच्छा समय है ǀ नयी योजनायें भी जल्दी ही कामयाब होंगीं ǀ अपने घर से जुडी किसी अच्छी खबर के लिए तैयार रहें ǀ आप अपने घर को बदलने के मौके मिल सकते हैं या आप घर खरीदने की अपनी योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं ǀसकारात्मक ऊर्जा का लाभ उठायें ǀ अगर आप अपने रिश्ते को व्यवस्थित करना चाहते हैं , तो आज का दिन सर्वोत्तम है । अपने परिवार के मध्य में अपने आप को व्यक्त करें। आज आपके कार्य क्षेत्र में आपके सितारे आपका साथ देंगे । ये आपकी वित्तीय जरुरतो के लिए काफी संतोषजनक है , लेकिन यह कार्यालय में ईर्ष्या को भी जन्म देगा ।

BMS Enterprises Women's Cotton Disposable Panties

Have something to say? Post your comment