Friday, October 18, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 04 जुलाई, 2024

July 04, 2024 07:01 AM

GUESS Women Casual Dress

मेष

मेष राशि के जातक, वृषभ राशि में चंद्रमा के गोचर के कारण आप पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। अपने करियर में आप असाधारण कार्यों को पूरा कर सकते हैं। आपको अपनी क्षमताओं के लिए बहुत प्रशंसा मिल सकती है। आप अपने आसपास के लोगों से प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं। लाइफ में पॉजिटिविटी रहेगी। सावधान रहें, आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। लाल रंग में कुछ भी पहनने की कोशिश करें। दोपहर 2:00 से 3:00 बजे के बीच का समय आपके लिए लकी होगा।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक, चंद्रमा आज वृषभ राशि में है। आप देखेंगे खें कि सामाजिक मोर्चे पर आज चीजें जोर पकड़ने लगी हैं, जो एक अच्छा संकेत है। जब आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हैं और आप अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करते हैं, जैसे कि काम पर, आपको खुशी मिलेगी। एस्ट्रो योगी ज्योतिषियों के अनुसार, आप अपने दोस्तों के साथ बिताए समय की सराहना करेंगे, और साथ ही आपको अपने काम में कुछ अच्छे परिणाम भी देखने को मिलेंगे लें । लेकिन, आपको अपने व्यस्त दिनों का जश्न भी मनाना चाहिए क्योंकिक्यों आने वाले समय में आप इनमें से कुछ दिनों का अनुभव कर सकते हैं। हरा आपका लकी कलर है। शाम 4 बजे से शाम 5 बजे के बीच का समय आपके लिए भाग्यशाली समय है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक, वृषभ राशि में चंद्रमा का गोचर आपके मूड को बेहतर बना सकता है। आप आराम महसूस करेंगे। आप सभी काम ठीक से कर सकते हैं। अपनी समस्याओं का समाधान भी आपको मिल जाएगा। आप शांत और तनावमुक्त महसूस करेंगे। अपनी समस्याओं का समाधान खोज सकते हैं। आप अपनी कठिनाइयों को आसानी से सुलझा लेंगे लें । एस्ट्रो योगी ज्योतिषी के अनुसार आप लाल रंग में कुछ पहन सकते हैं। शाम 5 बजे से शाम 7 बजे तक का समय आपके लिए लकी होगा।

Tommy Hilfiger Women's Synthetic Shift Mini Dress
(P9AWV1242_Big Windowpane/ Midnight_S (2))

कर्क

दिन आपके पक्ष से अधिक प्रयासों की आवश्यकता होगी अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सचेत रहें और तदनुसार काम करें। कर्क कार्यक्षेत्र आपको अधिक नौकरी के दबाव से निपटना पड़ सकता है। चीजों को आसान बनाएं, आपको बेहतर योजना की आवश्यकता हो सकती है कर्क प्रेम व संबंध संचार संबंधी समस्याएं परिवार में सद्भाव को बाधित कर सकती हैं। आपके परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करने और उनकी चिंताओं पर ध्यान देने के लिए यह अच्छा होगा। कर्क वित्तीय स्थिति वित्तीय प्रगति दिन के लिए अच्छी नहीं हो सकती है। अपने वित्तीय लेनदेन के साथ सावधान रहें कर्क स्वास्थ्य स्वास्थ्य मध्यम होगा आप अपने कंधों को चोट पहुंचा सकते है।

सिंह

सिंह राशि के जातक, वृषभ राशि में चंद्रमा की उपस्थिति आपमें से कुछ लोगों को ऑफ-ट्रैक और विचलित महसूस करा सकती है। एस्ट्रो योगी ज्योतिषियों के अनुसार, आपको महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में परेशानी हो सकती है और आप कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं। हालाँकि, इन भावनाओं पर अंकुश लगाना और आवश्यक कार्य पूरा करना आवश्यक है। दिनचर्या से भटकाव आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। किसी ऐसी चीज में लिप्त न हों जिसके लिए आपको पछतावा हो, और तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आप फिर से अपने आप को प्रेरित महसूस न करने लगें। दिन के महत्वपूर्ण कार्यों को दोपहर 3 बजे से 5:30 बजे के बीच शेड्यूल करें। पीला रंग आपके लिए शुभ साबित होगा।

कन्या

कन्या, वृष राशि में चंद्रमा के आ जाने से आप किसी भी कार्य को उचित दंग करने पर या फिर उचित तरी को से कार्य को करने की क्षमता को देख कर भी आप को परेशान हो सकते हैं| आज के दिन ये काफी हद तक ज़रुरी हैं कि आप अपने मन की शांति के लिए दूसरों को भी जल्दबाजी से न करे और जल्दबाजी के कोई भी काम से बचे। आपके जीवन में कुछ ऐसे मुद्दों के बारे में सोच कर आप थोड़ा भावुक हो सकते हैं या फिर एक तरह की घुटन मेहसूस कर सकते हैं, लेकिन आज आप शांत रहने की कोशिश करें और हो सके तो जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। और कुछ सावधानी लेनी की ज़रुरत हैं कुछ घंटे के लिए और देखिए गा सब ठीक हो जाएगा, एस्ट्रो योगी ज्योतिषियों का कहना हैं। कि नकारात्मक ब्रह्मांडीय ऊर्जाओं को दूर रखने के लिए चमकीले नारंगी रंग का कपडा पहने और दोपहर 2:00 बजे से 3:00 बजे के बीच में ही सभी महत्वपूर्ण कार्यों को करें।

Lacoste Women Dresses

तुला

चंद्रमा के गोचर के कारण ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं। जीवन में अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों के बारे में सोच सकते हैं। चीजें ठीक हो जाएंगी और आपको एहसास होगा कि आपके लिए क्या मूल्यवान है। पहले अपने काम को समझें और सोच समझकर बिना जल्दबाजी किए उसे पूरा करें। सकारात्मक विचार आपको सही दिशा में आगे बढ़ने में मदद करेंगे। आप जो कुछ भी करते हैं, उसका आनंद लें। एस्ट्रो योगी ज्योतिषी के अनुसार सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए नीले रंग के कपड़े पहनें। शाम 5 बजे से शाम 7 बजे के बीच का समय आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक, वृषभ राशि में चंद्रमा के गोचर के कारण रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करने के लिए आप तैयार हैं। आप अपनी समस्याओं को ठीक से सुलझा लेंगे लें । आपकी लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम हो सकती हैं। आपके काम या घर से जुड़े सभी विवाद सुलझेंगे झें । सौभाग्य के लिए सी ग्रीन कलर के कपड़े पहन सकते हैं। सुबह 10:00 से दोपहर 2:00 बजे के बीच का समय आपके लिए लकी होगा।

धनु

धनु राशि वालों, लों चंद्रमा आज वृषभ राशि में है, आपको अपनी बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकिक्यों यदि आप सतर्क नहीं हैं, तो आप गलती से कुछ दुखी करने वाली बात कह सकते हैं। इसलिए आपको अपने शब्दों और स्वभाव पर विशेष ध्यान देना होगा। आप उन बातचीत से बाहर निकलने का भी प्रयास कर सकते हैं जो किसी भी तरह से आपके क्रोध को भड़का सकते हैं। इसके बजाय, एस्ट्रो योगी ज्योतिषी आपको सुझाव देते हैं कि आप अपना ध्यान उन चीजों पर रखें जो जीवन में मायने रखती हैं, जैसे उन लोगों के साथ आपके संबंध जिनकी आप परवाह करते हैं। इसलिए, इस सलाह का पालन करना न भूलें और सुनिश्चित करें कि आप किसी टिप्पणी से दूसरों को ठेस न पहुँचाएँ।शाम 4.15 बजे से शाम 5.15 बजे के बीच का समय आपके लिए लकी होगा। नेवी ब्लू आज आपका लकी कलर है।

Tommy Hilfiger Women Casual Dress

मकर

मकर राशि के जातक, चंद्रमा आज वृषभ राशि में है। क्या आपने कभी सवाल किया है कि घर में कभी-कभी विवाद क्यों हो जाते हैं? आपको बेहतर क्रोध मैनेजमेंटमें स्किल विकसित करने की आवश्यकता हो सकती है। यदि आप अधिक उत्साहित और मिलनसार होंगे हों तो आपके घर के वातावरण में काफी सुधार होगा। आपको कोशिश करनी चाहिए और समझना चाहिए कि कोई भी पूर्ण नहीं है। जब आप अपने आस-पास के लोगों के साथ प्यार और दया के स्थान पर बातचीत करते हैं, तो आप देखेंगे खें कि वे आपके लिए भी ऐसा ही करते हैं। एस्ट्रो योगी ज्योतिषी सुझाव देते हैं, आप लंबे समय तक चलने वाले सद्भाव को विकसित करने के लिए अपने आसपास के रिश्तों का सम्मान करने का प्रयास करें। यह भी महत्वपूर्ण है कि कभी-कभी अपने बारे में सोचें और सुधार करें जो भविष्य में आपको बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। सौभाग्य को आकर्षित करने के लिए लाल रंग के कपड़े पहनें। सुबह 9:00 बजे से 10:30 बजे के बीच का समय आपके लिए लकी होगा।

कुम्भ

आज आप जीवन को लेकर बहुत आशावादी महसूस कर सकते हैं और वृषभ राशि में चंद्रमा के प्रभाव के कारण ऊर्जा से भरपूर हो सकते हैं। कुछ आश्चर्यजनक उपहार आपके लिए बने हो सकते हैं और इससे आपका मूड अच्छा हो सकता है। आपका आशावाद संक्रामक होगा और इसी कारण इस ऊर्जा का उपयोग अपने परिवार और दोस्तों के बीच खुशी और उल्लास की भावनाओं को पैदा करने के लिए करें। एस्ट्रो योगी ज्योतिषियों का कहना है कि अपने परिवार और दोस्तों के साथ सप्ताहांत की छुट्टी की योजना बनाने का यह सबसे अच्छा समय है। हरे रंग से बचना आपके लिए शुभ साबित होगा और दोपहर 1:40 से 2:55 बजे के बीच का समय आपके लिए शुभ माना जाता है।

मीन

चंद्रमा के गोचर से आप काफी तनाव और दबाव महसूस कर सकते हैं। चिंता न करें। आज जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। अपने निर्णय के परिणाम के बारे में ध्यान से सोचने के लिए समय निकालें। किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले अपने किसी करीबी से सलाह लें।एस्ट्रो योगी ज्योतिषी के अनुसार कुछ नया शुरू करने के लिए सुबह 9 से 11 बजे के बीच का समय आदर्श है। सिल्वर ग्रे दिन के लिए आपका लकी रंग है।

Have something to say? Post your comment