Tuesday, May 14, 2024
BREAKING
पर्वतारोही कामी रीता शेरपा ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा, 29वीं बार फतह किया माउंट एवरेस्ट हरियाणा में नायब सैनी सरकार के फ्लोर टेस्ट की तैयारी, पूर्व CM मनोहर लाल ने दिए संकेत, गर्वनर ने मांगी लिस्ट चौथे चरण पर वोटिंग आज:जानिए किन-किन सीटों पर है वोटिंग देश के ज्यादातर हिस्सों में 16 तक भारी बारिश की चेतावनी; पूर्वी व दक्षिणी भारत में बिगड़ा मौसम मतगणना के समय सर्विस मतदाताओं से प्राप्त पोस्टल बैलेट की पहले होगी स्केनिंग-मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा के 22 जिलों और 34 उपमंडलों में द्वितीय राष्ट्रीय लोक अदालत का किया आयोजन, मुकदमों को किया निपटान सैकण्डरी नियमित एवं मुक्त विद्यालय वार्षिक परीक्षा का परिणाम आज घोषित पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा बिट्टू की सरकारी रिहायश के नॉ डयू सर्टिफिकेट के बारे स्थानीय निकाय विभाग के प्रमुख सचिव से रिपोर्ट तलब अंतरिम जमानत के बाद से अरविंद केजरीवाल पूरे जोश में, आज मान के साथ दिल्ली के इन इलाके में करेंगे रोड शो दिल्ली में आफत के तूफान के बाद आज भी आंधी-बारिश का येलो अलर्ट

मासिक राशिफल

3. मिथुन (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:32 PM
राशि शुभ दिनाँकः 3,8,9,11,15,16,21,27,28,30
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 4,5,13,14,18,23,25,29,31

फैशन डिजाइनिंग सम्बन्धी कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। व्यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। दाम्पत्य सम्बन्धों में रोमांस का आनन्द लेंगे। प्रेम सम्बन्धों को वैवाहिक स्वीकृति मिलने में कठिनायी होगी। परिजनों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहने वाले हैं। महीने का प्रथम सप्ताह आपके लिये बहुत शुभ रहेगा। सोचे हुये काम समय पर पूर्ण हो जायेंगे। पुराने निवेश से धन लाभ प्राप्त होगा। शेयर मार्केट में सावधानी पूर्वक निवेश करें। यदि कोई नया काम शुरू करना चाह रहे हैं तो 14 जनवरी से पहले शुरू करना शुभ रहेगा। धार्मिक कार्यों पर आप धन खर्च करेंगे।

जीवनसाथी के प्रति निष्ठावान बने रहें। व्यय की अधिकता रहने वाली है। पित्त रोग आपको परेशान करते रहेंगे। बच्चों में हीनता का भाव जन्म ले सकता है। इसीलिये सन्तान के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। महीने का दूसरा सप्ताह करियर के दृष्टिकोण से शुभ नहीं है। सहकर्मी आपके प्रति ईर्ष्या का भाव रखेंगे। कमीशन सम्बन्धी योजनाओं पर ज्यादा निवेश न करें। ससुराल पक्ष में कुछ आर्थिक परेशानियाँ हो सकती हैं। स्वयं पर विश्वास बनाये रखें।

Have something to say? Post your comment