Sunday, September 08, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 17 जुलाई, 2024

July 16, 2024 03:27 AM

Amazon Brand - Myx Women's Cotton A-Line Short Kurti

मेष

यदि आपके कार्य रुक रहे हैं तो उसको लेकर तनाव न लें बल्कि अपनी गुणवत्ता को और बढ़ायें। अपने सुख-दुख को जीवनसाथी के साथ अवश्य शेयर करें। युवा वर्ग के लोगों को अपने करियर की चिन्ता हो सकती है। उच्च अधिकारियों के साथ संवादहीनता न होने दें। आध्यात्मिक साधानाओं की तरफ आपका रुझान बढ़ेगा।

वृषभ

महत्वपूर्ण व्यापारिक आपको स्वयं ही लेने चाहिये। विद्यार्थी आज अध्ययन को काफी समय देंगे। दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। पुराने दोस्तों से काफी अच्छी खबर मिल सकती है। विदेश यात्रा में आ रही बाधा आज दूर होने की सम्भावना है।

Amazon Brand - Myx Women's Printed Kurta and Palazzo Set in Cotton

मिथुन

जीवनसाथी की देखभाल करेंगे। नये विचारों को परखने के लिये अनुकूल दिन है। आवश्यक काम थोड़ी देर से ही सही पर पूरी तरह से पूर्ण और सफल होंगे। मार्केटिंग आदि से जुड़ी गतिविधियों से लाभ होगा। समाज और परिवार के बीच आप काफी सक्रिय रहेंगे। आपकी बुद्धिमत्ता से बाधाओं पर नियंत्रण पा लेंगे।

कर्क

सम्पत्ति से जुड़े मामलों से आपको लाभ होगा। सन्तान की उन्नति से उत्साहित होंगे। विद्यार्थी अध्ययन में विशेष रुचि लेंगे। छात्र भविष्य को लेकर योजना बना सकते हैं। प्रेमी जन विवाह को लेकर उत्सुक रहेंगे। परिवार के लोगों का सहयोग प्राप्त होगा।

Soch Womens Sap Green Rayon Pleated
Printed Kurta Set with Palazzo and Embellishments

सिंह

घर का माहौल अच्छा रहेगा। किन्तु लोग आपके आचरण को लेकर थोड़े नाराज भी हो सकते हैं। कानूनी मामलों में चूक होने की आशंका है। इसलिये पेपर्स को सावधानी से पढ़ें उसके बाद ही उस पर कार्यवाही करें। कार्यक्षेत्र में आपको सहकर्मियों के कपटयुक्त व्यवहार से सावधान रहना चाहिये।

कन्या

कार्यक्षेत्र में नये दोस्त बन सकते हैं। बच्चों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन बखूबी करेंगे। आपके सभी कम तय समय पर पूरे होंगे। स्वास्थ्य समस्याओं में राहत मिलेगी। कोई बड़ी व्यवसायिक डील मिल सकती है।

Soch Women Cotton Anarkali Kurta

तुला

आज घर को पर्याप्त समय देंगे। जीवनसाथी के साथ समय बिताना पसन्द करेंगे। रचनात्मक कार्यों में आप विशेष रुचि लेंगे। मेहनत वाले कार्यों को आज करना उचित नहीं है। उच्च शिक्षा ले रहे विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से ऊब सकता है। दिन कुछ आलस्य युक्त हो सकता है।

वृश्चिक

वैवाहिक जीवन काफी सुखमय रहेगा। युवाओं को जॉब सम्बन्धित कॉल आ सकती है। अपने कर्म पर विश्वास रखें। आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। पढ़ाई और करियर को लेकर आपको ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है। नये विचारों को खुलेमन से स्वीकारें इससे आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

BIBA Women Cotton Anarkali Solid Kurta Churidar Suit Set

धनु

आज आप अपने काम से असन्तुष्ट हो सकते हैं। पारिवारिक खर्चों में वृद्धि होने की सम्भावना है। सम्पत्ति के मामलों में आपको सावधान रहना चाहिये। अधिक लोभ न करें वरना हानि उठानी पड़ सकती है। आपको बहुत ज्यादा श्रम करना पड़ेगा। अनावश्यक बातों पर ज्यादा ध्यान न दें।

मकर

व्यापार में नवाचारी परिवर्तन करने के लिये काफी शुभ दिन है। विवाहोच्छुक व्यक्तियों को उत्तम प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। आपसी सहमति के द्वारा विवादों को सुलझा लेंगे। घर का वातावरण काफी सुखद रहेगा। दिन प्रसन्नता और उत्साह में व्यतीत होगा।

W for Woman Solid Straight Kurta Sets With Slim Pants & Dupatta

कुम्भ

व्यापार बढ़ाने के लिये जोखिम ले सकते हैं। जल्दबाज़ी और लापरवाही के कारण आपको भविष्य में नुकसान हो सकता है। व्यापारिक साझेदारों पर एक तरफा भरोसा न करें। आज यदि आप धैर्य और संयम के साथ काम करते हैं तो सफलता निश्चित है। अपने व्यक्तित्व को और भी विकसित करने को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे।

Marc Loire Women's Pair of Embroidered & Embellished Flat Fashion Sandals

मीन

मित्रता प्रेम सम्बन्धों में बदल सकती है। कार्यक्षेत्र में लोग आपकी दिल खोलकर प्रशंसा करेंगे। यदि आज कोई महत्वपूर्ण काम शुरू कर सकते हैं। उच्च शिक्षा को लेकर आ रहे अवरोध दूर होंगे। किसी यात्रा पर जाने का विचार बन सकता है।

Shoetopia Stylish Trasparent Detailed Block Heels for Women & Girls

Have something to say? Post your comment