Tuesday, October 22, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 23 अक्तूबर, 2024

October 22, 2024 07:31 AM

मेष

आप कोई साहसिक निर्णय ले सकते हैं। आपको सभी प्रयासों में सफलता मिलेगी। बच्चों के साथ बहुत अच्छा समय बितायेंगे। किसी पुरानी स्वास्थ्य समस्या से छुटकारा मिलेगा। साहित्य से जुड़े लोगों को महत्व मिलेगा। कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

वृषभ

मन में सन्तोष की भावना रहेगी। मित्रों की सलाह का आप अनुसरण कर सकते हैं। धन आगमन के जबरदस्त योग बन रहे हैं। बुद्धि और पुराने समृद्ध अनुभवों का लाभ आपको कारोबार में मिलेगा। बड़ा व्यावसायिक अनुबन्ध कर सकते हैं।

मिथुन

आपके व्यक्तित्व में एक विशेष आकर्षण रहेगा। प्रेमी जन के साथ रिश्तों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। सरकारी कर्मचारियों के लिये दिन बहुत ही अच्छा है। आपका करियर एक नयी दिशा में शुरू हो सकता है। आत्ममन्थन और विचार-विमर्श के लिये दिन जबरदस्त है।

कर्क

जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है। आप सिर्फ अपने विचारों को ही जिताने का प्रयास न करें। बेवजह का मानसिक तनाव न पालें। गले में इन्फेक्शन और संक्रमण आदि जैसी समस्या हो सकती है। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। योग और प्राणायाम अवश्य करें।

सिंह

नया काम शुरू कर रहे हैं, तो पहले पेपरवर्क जरूर कर लें। आपकी दिनचर्या बहुत ही अच्छी रहेगी। शेयर मार्केट में बड़ा धन निवेश कर सकते हैं। बच्चों की उपलब्धियों पर गौरवान्वित महसूस करेंगे। बेरोजगार लोगों को जॉब मिल सकती है। पुरानी बातों को ज्यादा महत्व न दें।

कन्या

धन के लेन-देन को लेकर मित्रों से अनबन रहेगी। धार्मिक और अध्यात्मिक विचारों का आपके स्वभाव में फर्क पड़ेगा। भावनात्मक रूप से मजबूत रहेंगे। ऑफिस में बॉस आपको बड़ा काम सौंप सकते हैं। युवाओं को वैवाहिक प्रस्ताव मिलेंगे।

तुला

बिना सोच-विचार के कुछ भी नया शुरू न करें। व्यावसायिक तनाव को दाम्पत्य सम्बन्धों के बीच न आने दें। आप कला से जुडने का प्रयास करेंगे। राजनीति से जुड़े लोग चतुराई का परिचय देंगे। कार्यक्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा। आपको कोई गिफ्ट मिल सकता है।

वृश्चिक

आज परिस्थितियाँ आपके अनुकूल रहने वाली है। आपकी प्रतिभा को यथोचित सम्मान नहीं मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी व्यस्तता बढ़ेगी। बड़े लोगों की राय लेना न भूलें। जीवनसाथी के साथ तीखी बयानबाजी हो सकती है। माँसपेशियों में खिंचाव हो सकता है। आपको बहुमूल्य उपहार प्राप्त हो सकता है।

धनु

नजदीकी सम्बन्धों को लेकर थोड़े असहज रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। दाम्पत्य सम्बन्धों में मधुरता रहेगी। घर में अतिथियों का आगमन होगा। अधिकारी वर्ग आपकी प्रशन्सा करने से नहीं चूकेगा। कारोबार की बड़ी बाधा का निवारण हो सकता है।

मकर

नया रोजगार ढूँढ रहे हैं, तो आज का दिन भाग्यशाली रहने वाला है। काम को लेकर लापरवाही न करें। शरीर में दर्द और बुखार की समस्या हो सकती है। ऑनलाइन गेम्स में आप काफी रुचि लेंगे। सहयोगियों के माध्यम से आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है।

कुम्भ

प्रेम विवाह के मार्ग में आ रही बाधा दूर होगी। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। आप स्वयं को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। पुराने अनुभवों का कार्यक्षेत्र में शानदार लाभ उठा पायेंगे। उच्च शिक्षा ले रहे विद्यार्थियों का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

मीन

परिवार में आनन्द का वातावरण रहेगा। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर तनाव में आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ धीमापन रहेगा। यदि बहुत आवश्य न हो तो योजनाओं को सार्वजनिक न करें। शत्रु आपके विरुद्ध सक्रिय हो सकता है। किसी के निजी मामलों में दखलन्दाजी न करें।

Have something to say? Post your comment