Sunday, September 08, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 15 जुलाई, 2024

July 14, 2024 11:48 AM

Tannu Mannu Girl's Cotton Kurta Sharara Set

मेष

आज आपको कार्यक्षेत्र में ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा। व्यवसायिक सम्पर्क बढ़ने के योग बन रहे हैं। आपके अधिकारी आपसे काफी खुश रहने वाले हैं। अपनी गलतियों पर सुधार करने का प्रयास करें। दिनचर्या में नयी आदतों को शामिल न करें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद दूर होंगे।

वृषभ

व्यवसाय में बिक्री बढ़ने के योग बन रहे हैं। परिवार का उत्तम साथ और सहयोग प्राप्त होगा। यदि घर से बाहर जा रहे हैं तो आपको अतिरिक्त धन लेकर निकलना चाहिये। कार्यक्षेत्र की सभी रुकावटें दूर हो जायेंगी। अपने व्यक्तिगत मामलों में दूसरों की सलाह न लें।

मिथुन

प्रेम सम्बन्धों में गलतफहमी उत्पन्न होने की आशंका है। मांसपेशियों में खिंचाव और दर्द की समस्या हो सकती है। निर्माण क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये दिन अच्छा नहीं है। बजट के असन्तुलन के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें।

RahaKids Small Girls's organza,beautiful
flower Blouse, palazzo set sets for palazzo set magenta

कर्क

उन विषयों के बारे में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से बचें जिसके विषय में आपके पास पर्याप्त ज्ञान नहीं है। घर में थोड़ी नोंक-झोंक हो सकती है। व्यवसाय में इच्छित लाभ मिलने में सन्देह है। कारोबार में विस्तार को लेकर किसी तरह के लोन या निवेश का विचार बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर से दबाव कम होगा।

सिंह

आज रियल एस्टेट से जुड़े कारोबार में बड़ा धन लाभ हो सकता है। सहकर्मियों का व्यवहार आपके प्रति बहुत ही अच्छा रहेगा। आपको शुभ समाचार मिलने की सम्भावना बन रही है। जॉब में इच्छित स्थान-परिवर्तन हो सकता है। मेहनत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। सभी कार्य आपके अनुसार ही होते हुये प्रतीत होंगे।

कन्या

आज आपको ऐसे लोगों से मिलना पड़ सकता है जिनसे आप बिल्कुल पसन्द नहीं करते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मधुर रहेंगे। आर्थिक मामलों को लेकर थोड़ी ज्यादा समझदारी दिखाने की आवश्यकता है। अनैतिक कार्यों की तरफ आपका रूझान बढ़ेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को लेकर लापरवाही न करें।

MENLEE Girls Ankle Length Cotton
Socks With Colourful Cute Colours
Also for Women Low Cut Ankle socks
Combo (Cotton blend) Pack of 5 (Colors May Vary)

तुला

आज आपका मन काफी प्रसन्न रहने वाला है। विवाहित जोड़े आज काफी रोमांटिक समय का आनन्द लेंगे। कार्यक्षेत्र में लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे। एक साथ कई कार्य करने से काम बिगड़ सकते हैं। शोध कार्यों में उत्तम सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में मनमाना व्यवहार करने से बचें। आपको अत्यधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। आपको अपनी छवि की चिन्ता रहेगी। व्यर्थ की बातों में ज्यादा ध्यान न दें। आँखों में कुछ समस्या हो सकती है। सरकारी नियमों का कड़ाई से पालन करें। किसी बात को लेकर बहस की स्थिति बन सकती है।

धनु

नयी परियोजनाओं पर धन निवेश कर सकते हैं। थोड़ी सी मेहनत से अधिक लाभ प्राप्त होगा। प्रेम विवाह के मार्ग में आ रही बाधा दूर होगी। राजनीति से जुड़े लोगों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे। बेरोजगार लोगों को नयी जॉब मिल सकती है। कारोबारी यात्रा होने के योग बन रहे हैं।

G4Girl Cotton Embroidery Nighty for Womens/Girls (Z3)

मकर

कारोबार में आपको अचानक कुछ कड़े निर्णय लेने पड़ सकते हैं। विरोधियों से आपको सावधान हो जाना चाहिये। आवश्यक कार्यों को सुबह शीघ्रातिशीघ्र पूर्ण कर लें। सभी कार्यों को शान्तिपूर्ण तरीके से पूरा करने का प्रयास करें। अविवाहित लोगों को विवाह के नये रिश्ते मिल सकते हैं।

कुम्भ

धर्म-कर्म के प्रति आपकी रुचि कम हो सकती है। अपनी कमियों को दूर करने का प्रयास करें। सरकारी काम काफी देरी से पूर्ण होंगे। अति आत्मविश्वास के कारण लोगों के निशाने में आ सकते हैं। नजदीकी मित्रों के साथ अपने सम्बन्ध मधुर रखें। मित्रों के साथ सम्बन्धों में खटास उत्पन्न हो सकती है।

मीन

आज किसी से उधार लेने से बचें। परिश्रम का सार्थक परिणाम नहीं मिलेगा। प्रेम सम्बन्धों में अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है। नकारात्मक विचारों का असर आपके काम पर पड़ सकता है। असन्तुलित खानपान के कारण पेट में समस्या हो सकती है। सर्वाइकल के रोगियों को अपनी दिनचर्या का ध्यान रखना होगा।

Aahwan Women's & Girls' Solid Ribbed Square Neck Tank Tops

Have something to say? Post your comment