Sunday, September 08, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 14 जुलाई, 2024

July 13, 2024 09:06 AM

Madame Straight Blue Women
Denim Jeans Search this page

मेष

यह समय मजे और स्वतन्त्रता दोनों में से किसी एक को चुनने का है ǀ अगर आप जिम्मेदार हैं तो आपको स्वतंत्रता भी मिल ही जायेगी ǀ आज आपका दिन है | आपकी किस्मत पूरी तरह आपके साथ है I आपको दोस्तों और ऑफिस में खूब प्रशंसा मिलेगी आपको अपने सभी विकल्पों में से सर्वोत्तम ढूँढने में उलझन महसूस होगी | आप में लोगों के जीवन में एक फर्क लाने एवं उनकी सहायता का भाव रहेगा । आप धर्मार्थ कार्य में शामिल हो सकते है जो की आपका समय और प्रतिबद्धता को छीन सकता है ।

वृषभ

खुशियाँ मनाने का समय है ǀआपके किसी करीबी की शादी है ǀ इस जोड़े को आपसे बहुत शुभकामनाएँ मिलेंगी ǀ प्रक्रति आपको अपने स्वस्थ्य के क्षेत्र में बदलाव करने का एक मौका दे रही है | आपने अभी हाल में ही एक्सरसाइज और अच्छा खाना शुरू तो किया है पर टुकड़ों में ,आप इसे पूरी तरह नही अपना पा रहे | आप काफी भावनात्मक हैं और संभावना है कि आपको अपने जैसे ही कोई भावनात्मक और उत्साही बन्दा भी मिल जाए लेकिन आपको उसके साथ नही चलना है क्योंकि उससे आपके हाथ निराशा ही लगेगी | आप अपने परिवार के हित और अपने व्यावसायिक हित के बीच अपने आप को फंसा हुआ पाएंगे । अपने परिवार के कल्याण को चुने और थोड़ी देर के लिए अन्य बातों को बस्ते में डाल दे ।

मिथुन

आपके मन में कुछ ऐसा चल रहा है जिससे आप परेशानी महसूस कर रहे हैं, आप पिछली कुछ बातों के बारे में सोचकर परेशान हैं ǀ आप पिछले कुछ दिनों से काफी व्यस्त कार्यक्रम से काम कर रहे हैं और अब समय आ गया है कि आप व्यवस्थित हो जाएँ ǀ आज का दिन कुछ बातों को स्पष्ट करने और छिपी हुई बातों को सामने लाने के लिए बिलकुल उपयुक्त है | कार्यालय का प्रेम आपको एक चुंबक की तरह आकर्षित कर रहा है , लेकिन कार्यालय काम करने के लिए है और अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए नहीं है ये आपको याद रखने की जरुरत है। आपके सहकर्मी इस बात की सराहना नहीं करेंगे ।

Madame Indigo Denim Jeans for Women

कर्क

आज का दिन संकेत दे रहा है कि आज आप खूब आनंद उठाएंगे,लेकिन बेहतर यही होगा कि सुबह कुछ समय निकालकर अपने कल के शेष कार्यों को पूरा कर लें ǀ आज आप बहुत अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे I|आपको अन्य परिजनों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा I आज आपके सम्बन्ध में ग़लतफ़हमी आ सकती है | यात्रा और यात्रा के व्यवसायों से जुड़े लोगों के लिए ये अच्छा समय है और आप इस से अच्छा धन लाभ कमा सकते है ! आप उच्च अधिकारियों के साथ संबंध बनाने के लिए प्रयासरत रहे और जिससे आप जल्द ही कुछ लाभ पा सकते हैं ।

सिंह

आज का दिन नई शुरुआत के लिए बिलकुल सही है ǀ आप अपने आपको पीछे धकेलने वाली चीजों से आज मुक्त महसूस करेंगे ǀ आप अपने रूटीन को बदलने के बारे में सोच रहें हैं ǀ लेकिन अच्छी तरह से सोचे बिन इसे न बदलें ǀ आपके अपने प्रिय के साथ आज घूमने का प्लान चौपट हो सकता है | इस प्लान को रद्द करने के पीछे का कारण जाने के लिए अपने पार्टनर को बहुत अधिक परेशान न करें | आज कुछ प्रमुख व्यय के लिए आप योजना बनाने के लिए जा रहे हैं लेकिन इस खर्चे पर आपकी नजर रहेगी ।

कन्या

आपको आज खुद का ही चिंतन करना है ǀ आपके जीवन में इस समय सब कुछ सही चल रहा है ,फिर भी आपको एक प्रकार की बेचैनी महसूस हो रही है जिसे आप व्यक्त नही कर पा रहे ǀ शाम का समय आपके लिए चुनौतीभरा हो सकता है लेकिन आध्यात्मिक प्रकार की एक्सरसाइजेज जैसे योग ,ध्यान और ताई-ची आदि से आप अपनी अच्छी सेहत के रास्ते में आने वाली हर बाधा से पार पा सकते हैं | आप जिस तरीके से रोमांटिक महसूस कर रहे हैं उससे खुद आपको भी अचरज होगा आप आगे बढ़ रहे हैं , वहीं लोग आपको नीचे खींचने की और कोशिश कर सकते हैं। मौखिक विवाद में न फंसे । आप प्रयास करे की आपका कार्य बोले ।

Madame Indigo Jeans for Women

तुला

आज आप खरीदारी सम्बन्धी किसी ऑफर या लाटरी तिच्क्त खरीदने का जोखिम उठा सकते हैं ǀ आज इस बात की सम्भावना है कि आपको साझे प्रयोग की किसी चीज से त्वचा का संकर्मण हो जाए I आप आज अपने पार्टनर के लिए अपना प्यार काफी खर्चीले तरीके से सार्वजनिक रूप से दिखा सकते हो | आप अपने पार्टनर की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए एक सरप्राइज पार्टी भी रख सकते हो | आज आपको अपने कार्य करने के लिए विशेष ध्यान देना होगा क्योकि आपके वरिष्ठ अधिकारी बारीकी से आपकी प्रगति को देखेंगे ।

वृश्चिक

आज कर्म में आपका विश्वास और पक्का हो जाएगा ǀ आप यह मान लेंगे कि कर्म का फल अवश्य मिलता है ǀ आप दूसरों की तकलीफ समझते हैं ǀ दूसरों के बारे में सोच सोचकर खुद को तनाव न दें,क्योंकि जब तक आप यह सब करते रहेंगे ,पूरी तरह व्यर्थ के सोच विचार और चिंता से उबर नही पायेंगे ǀ इस समय यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने सम्बन्ध को निष्पक्ष होकर जांचें | क्या आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं ? आपकी कड़ी मेहनत और धैर्य की लंबी प्रतिबद्धता का फल आपको मिलने जा रहा है और एक बड़ा अवसर आपके करियर को आगे ले जाने के लिए आपको मिल सकता है ।

धनु

गृहों की स्थिति आपको आज बहुत अधिक सामाजिक होने को कह रही है ǀ आप दूसरों से बातचीत के माध्यम से अपनी जीवनशैली और करियर में बदलाव लाना चाहते हैं ǀ आप आज ऊर्जा से भरे हैं जो आपके काम में भी साफ़ दिखाई देगी ǀ आप सामान्य रूप से अच्छी सेहत का आनंद उठा रहे हैं ǀ प्रेम से संबंधित ग्रह अपने चरम पर है और इस कारण ये एक रोमांचक और साथ ही दीवानगी से भरा समय होने जा रहा है । इस का ज्यादा से ज्यादा लाभ ले । आप कुछ समय से एक बदलाव पर विचार कर रहे है। आज आप एक ऐसे अवसर को देखेंगे जो आपको आकर्षित करेगा । सक्रिय रहे और निर्णय ले ।

Madame Tie-Dye Wide Leg Jeans

मकर

आप अपने गुस्से के कारण तुरंत प्रतिक्रिया देने के मूड में हैं ǀ लेकिन आपके लिए सुझाव यह है कि अपने दिमाग को शांत रखकर गंभीरता से सोचें ǀ आज आराम करने का दिन है ǀ अभी पिछले कुछ दिनों में एक दुसरे के लिए आपके प्यार की सभी भावनाएं व्यर्थ की बाधाओं और गलतफहमियों में उलझकर रह गई हैं | आज कोई ऐसी घटना होगी जिससे आपके सारे संदेह मिट जायेंगे और एक दुसरे के लिए आपका सच्चा और गहरा प्यार तथा समर्पण खुलकर सबके सामने आ पायेगा | आज का दिन निवेश के लिए उपयुक्त है बशर्ते के आपने उस के लिए पहले से ही कुछ नीतिया बनाई हुई हो ।

कुम्भ

आज अप्रत्याशित रूप से काफी खर्च हो सकता है ǀ आप कोई ऐसी चीज खरीद सकते हैं जिसकी आपको जरुरत नही है लेकिन आपको अच्छी लगती है,इससे आपकी वित्तीय स्थिति काफी प्रभावित भी होगीǀ आप आज काफी जोशीले और सक्रिय मूड में हैं ǀआप पिछले कई दिनों से छोटे मोटे खिंचाव और दर्द कि गिरफ्त में थे ,इससे आप मूडी और चिडचिडे से हो गए थे ǀ अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो अपनी पसंद को जाहिर करने के लिए आज का दिन बिलकुल अच्छा नही है | आज के दिन उधार दिए हुए पैसे आपको वापस मिल सकते है ।

मीन

आप आज कल्पनात्मक रहेंगे ǀ कार्यस्थल की ओर से किसी अन्य स्थान की यात्रा का मौका मिल सकता है ǀ आपकी रोमांटिक प्रवृति उजागर होगी ǀ पिछले कुछ दिनों से आप स्वास्थ्य की समस्याओं से लगातार परेशान हो रहे हैं लेकिन आप आज इनके लिए कोई संतोषजनक तरीका खोज पायेंगे ǀ आज जो अकेले हैं .उनकी किस्मत उनका काफी साथ देगी| आपको अपना साथी आध्यात्मिक या खेलों से सम्बंधित जगहों पर मिल सकता है | हालाँकि , आप ईमानदार और मेहनती हैं पर आज सफलता आपकी पहुंच से दूर रह सकती है । कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती है । आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे । आज का दिन निवेश के लिए उपयुक्त नहीं है।

Madame Regular Mid Rise Cotton Green Denim

Have something to say? Post your comment