Friday, October 18, 2024
BREAKING
Weather: गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 30 लोगों की मौत; दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी जारी दैनिक राशिफल 13 अगस्त, 2024 Hindenburg Research Report: विनोद अदाणी की तरह सेबी चीफ माधबी और उनके पति धवल बुच ने विदेशी फंड में पैसा लगाया Hindus in Bangladesh: मर जाएंगे, बांग्लादेश नहीं छोड़ेंगे... ढाका में हजारों हिंदुओं ने किया प्रदर्शन, हमलों के खिलाफ उठाई आवाज, रखी चार मांग Russia v/s Ukraine: पहली बार रूसी क्षेत्र में घुसी यूक्रेनी सेना!, क्रेमलिन में हाहाकार; दोनों पक्षों में हो रहा भीषण युद्ध Bangladesh Government Crisis:बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट, सेना की कार्रवाई में 56 की मौत; पूरे देश में अराजकता का माहौल, शेख हसीना के लिए NSA डोभाल ने बनाया एग्जिट प्लान, बौखलाया पाकिस्तान! तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत, इन्हें रखें सहेज कर- मुख्यमंत्री Himachal Weather: श्रीखंड में फटा बादल, यात्रा पर गए 300 लोग फंसे, प्रदेश में 114 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने 7 अगस्त को भारी बारिश का जारी किया अलर्ट Shimla Flood: एक ही परिवार के 16 सदस्य लापता,Kedarnath Dham: दो शव मिले, 700 से अधिक यात्री केदारनाथ में फंसे Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी की सब-कैटेगरी में आरक्षण को दी मंज़ूरी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 08 जुलाई, 2024

July 07, 2024 12:24 PM

OPPO F27 Pro+ 5G (Midnight Navy, 8GB RAM, 256GB Storage) |
6.7" FHD+ AMOLED Toughest 3D Curved Display|
64MP AI Featured Camera|IP69 | 67W SUPERVOOC|
with No Cost EMI/Additional Exchange Offers

मेष

आप आज अपने परिवहन के साधन से परेशान हो सकते हैं ǀअगर कहीं किसी महत्वपूरण काम के लिए जाना है तो अपने लिए वैकल्पिक परिवहन की व्यवस्था कर लें और कोई बैकअप योजना तैयार रखें ǀ आज आपको धैर्य की एक बड़ी मात्रा की जरूरत है खासकर जब आप अपने सहकर्मी के साथ कार्य करे । क्रोध को दूर रखे बल्कि उसके साथ समझदारी से निपटे ताकि आपके पूरे समूह के मनोबल पर प्रतिकूल प्रभाव न पडे ।

वृषभ

आज अपने सिद्धांतों की व्याख्या और पुनर्मुल्यांकन का दिन है ǀजब पुराने विचारों से कोई काम बनता दिखाई न दे रहा हो तो नए विचारों को अपना लेने में कोई बुराई नही है ǀ आज आपके लिए प्यार और रोमांस जोखिमभरे साबित हो सकते हैं | आप आज ऐसे किसी आदमी से मिलेंगे जो धूर्त नही है और केवल गंभीर और सच्चे रिश्ते में यकीन रखता है लेकिन आपको इस आदमी के साथ रोमांटिक तरीके से नही जुड़ना है | आज का दिन प्रशासनिक नौकरियों में या किसी भी क्षमता में सरकार के लिए काम कर रहे लोगों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है।

मिथुन

आपको अपनी स्थिति ,विशेषकर वित्तीय स्थिति पर अच्छी तरह विचार करने की आवशयकता है ǀ बहुत खर्च करने में आनंद आ सकता है लेकिन इससे आपके परिवार की वित्तीय स्थिति पर भी बुरा असर पड़ सकता हैǀ आज आप जरुर किसी अभ्यास कक्षा या नियमित व्यायाम में भाग लेंगे ǀ अगर आप अकेले हैं तो यह समय कोई नया रिश्ता शुरू करने के लिए ठीक नही है क्योंकि अभी आप सिग्नल को सही नही पढ़ पायेंगे | आज जहा तक पैसे की बात है तो आप के लिए एक भाग्यशाली दिन है।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G AI Smartphone
(Phantom Black, 12GB, 256GB Storage)

सिंह

आज का दिन बदलाव के नाम रहेगा ǀआपकी मुलाकात ऐसी किसी आदमी से हो सकती है जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण बदलावों का या तो खुद कारण बनेगा या बदलाव लाने वाले लोगों से मुलाकात का माध्यम बनेगा ǀ मिठाइयों और तैलीय खाने की मात्रा को कम करके आप अपनी सेहत को बिगड़ने से बचा सकते हैं | आज आप आय के नए तरीकों का लाभ उठाने के लिए अपने निर्णय में नयापन ला सकते हैं। आप में अपनी ताक़त या कुर्सी का आनंद लेने के लिए दीवानापन रहेगा और वह काफी सशक्त होगा ।

कन्या

आज आप एक बहुत बड़ी साझेदारी को अंतिम रूप देने वाले हैं लेकिन आपको अपने पार्टनर को अपने मिशन और लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट बता देना चाहिए ǀ आप अपने खाने में भी बदलाव लायेंगे .आप अधिक स्वास्थ्यकर विकल्प चुनेंगे | आपको अपनी छोटी छोटी शिकायतें और मुद्दे एक तरफ कर देने चाहिए | आप जैसा व्यवहार अब करेंगे उससे आपके रिश्ते पर लम्बे समय तक के लिए प्रभाव पड़ेगा | आपकी ईमानदारी, रचनात्मकता और काम के प्रति समर्पण देखा जायेगा और आपको इसका पुरस्कार ,फल या उपहार भी मिलेगा ।

तुला

आप पिछले कुछ दिनों से काफी व्यस्त दिनचर्या बिता रहे हैं ǀ अब सारी चीजों को व्यवस्थित करने का समय है ǀ जो लोग आपको अपना करीबी समझते हैं आज आप उनके लिए प्यार और सहायता का स्रोत बनना चाहते हैं ǀआपके काम या जीवन की अन्य चीजों के तनाव से आपका रिश्ता आज प्रभावित होगा | आज छोटे छोटे नाकाफी से मुद्दे भी अचानक महत्वपूर्ण हो उठेंगे | काम के प्रयोजन के लिए आप यात्रा कर सकते है । विदेश यात्रा का भी योग है।

INDO ERA Women's Embroidered Silk Blend Kurta Pant with Dupatta

वृश्चिक

आज आप पूरा दिन थोड़े से भावुक रहेंगे ǀ आप जो भी करेंगे पूरे मन से करेंगे और इसीलिए आपको सफलता जरुर मिलेगी ǀ आज आपकी किस्मत आपके साथ है ǀ आप अपने समस्या को सुलझा लेने की कुशलता से सबको अचरज में डाल देंगे ǀ त्वचा सम्बन्धी छोटी छोटी तकलीफों से आप परेशान हो सकते है| आज खुद को थोडा हल्का करने की योजना बनाएँ |तैलीय पदार्थों से दूर रहें. आपको अपने व्यापारिक गतिविधियों या किसी समारोह के लिए विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है ।

मकर

आपको आज बहुत सारी गलत जानकारी प्राप्त होंगीǀ इसीलिए औरों की सुनने और मानने की बजाय अपने आप सोच समझकर फैसले लेना अधिक उपयुक्त रहेगा ǀ दिन की शुरुआत साधारण होगी लेकिन आप कई दिनों से नियमपूर्वक जो योग कर रहे हैं,उसका असर स्पष्ट दिखाई देगा ǀ दिन के आखिर तक आप खुद की आध्यात्मिक मानसिक परत से जुड़ सकते हैं ǀ

कुम्भ

आज आप किसी के अहसान का बदला उतारने की दिशा में पहला कदम उठाएंगे ǀ इससे आपको बहुत अच्छा लगेगा ǀ आपको अपने भोजन की योजना इस प्रकार बनानी होगी कि आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता में बढ़ोतरी और सुधार हो ǀ आपका कोई नया दोस्त या परिचित बन सकता है | शोध विधार्थियों को आज के दिन शुभ सन्देश मिल सकता है ।

मीन

आपको कुछ घटनाओं की तह तक जाना पड़ेगा ǀवर्तमान की कुछ घटनाओं के लिए वही पुराने कारण जिम्मेदार हैं ǀ इससे आपकी इज्जत को काफी ठेस पहुंची है ǀ आपको काफी आरक्षित और सावधान रहने की जरूरत है क्योकि कुछ लोग आपके रास्ते में बाधा बनने की कोशिश कर सकते हैं ǀ आपको अपने किसी करीबी की अच्छी सेहत की खबर मिलेगी ǀ आपको इस समय और इस स्थिति में अपने पार्टनर के भावनात्मक सहारे की बहुत जरूरत है | कोशिश करते रहें और बहुत जल्दी आपको अपने पार्टनर के साथ रहने में सफलता मिलेगी | यात्रा के अवसरों के लिए बहुत ही खुले दिल से स्वागत करे ।

Have something to say? Post your comment