Thursday, May 09, 2024
BREAKING
UN Report: भारत में दुनिया से आया सर्वाधिक पैसा, 111.22 अरब डॉलर की धनराशि मिली BJP ने जारी की अपने उम्मीदवारों की 19वीं लिस्ट KL Rahul को मैदान पर ही लताड़ने लगे LSG के मालिक संजीव गोयनका, सिर झुकाकर अपमानित होते रहे कप्तान Air India Express का बड़ा एक्शन, 25 कर्मचारियों को किया बर्खास्त; सैकड़ों कर्मचारियों की सामूहिक छुट्टी से उड़ानें प्रभावित दैनिक राशिफल 10 मई, 2024 रूस पहली बार परमाणु बम के साथ करेगा सैन्‍य अभ्‍यास, जानें क्‍या है टेक्टिकल न्यूक्लियर वेपन, दहशत में नाटो आरोप: कर्नाटक में अश्लील वीडियो वाले 25000 से अधिक पेन ड्राइव बांटे गए, पूर्व CM ने जताया साजिश का संदेह Haryana Politics: अल्पमत में होने पर भी नहीं गिरेगी हरियाणा की नायब सिंह सैनी सरकार मायावती ने आकाश आनंद को BSP नेशनल कोओर्डिनेटर पद से भी हटाया, उत्तराधिकारी बनाने का फैसला भी वापस दैनिक राशिफल 09 मई, 2024

मासिक राशिफल

4. कर्क (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:31 PM
राशि शुभ दिनाँकः 3,4,11,12,13,18,19,23,30,31
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 6,7,15,16,20,25,26,29

कई जटिल कार्य इस महीने में पूर्ण हो जायेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आपका लोगों पर काफी प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी को करियर में बेहतरीन परिणाम प्राप्त होंगे। ऑफिस में आपकी बातों को लोग प्राथमिकता देंगे। ससुराल पक्ष में कुछ मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं। अध्यात्मिक विचारों के प्रभाव में रहेंगे। पारिवारिक परेशानियों का निवारण होगा। महीने का पूर्वार्द्ध व्यापारिक अनुबन्धों के लिये शुभ रहेगा। आपकी आय में वृद्धि होगी। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिये यह माह काफी अच्छा रहेगा। तीसरे और चौथे सप्ताह शुभ फलदायी रहेंगे। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में आपकी आस्था बढ़ेगी।

शेयर मार्केट में सम्भल कर निवेश करें। महिला जातकों को मासिक धर्म सम्बन्धी परेशानियों को झेलना पड़ सकता है। आप स्वास्थ्य को लेकर काफी लापरवाह हो सकते हैं। फेफड़ों में इन्फेक्शन सम्बन्धी बीमारियों से पीड़ित हैं तो इस महीने आपको सावधान रहना चाहिये। कानूनी मामले आपके विरुद्ध हो सकते हैं। 14 जनवरी को सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आपके बिजनेस पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। सन्तान के व्यवहार से कुछ चिन्तित रहेंगे। महीने का दूसरा और पांचवा सप्ताह शुभ नहीं है।

Have something to say? Post your comment