Monday, May 20, 2024
BREAKING
बम के गोलों से भीख के कटोरे तक... पीएम मोदी का पाकिस्तान पर तंज, अपनी सरकार को बताया धाकड़ मतदान के दिन वोट करने के बाद बच्चे परिवारजन के साथ सेल्फी लेकर करें अपलोड आदर्श आचार संहिता लगने के उपरांत गुरुग्राम जिला में 61.16 लाख रुपए की 20,104 लीटर अवैध शराब जब्त 91 वर्ष की वृद्धा संतोष सूद ने किया मताधिकार का प्रयोग भारतीय सेना का बुग्याल फाचू कांडी ट्रैकिंग अभियान शुरू हकृवि को 3 डिजाइन विकसित करने पर भारतीय पेटेंट कार्यालय की ओर से मिले प्रमाण-पत्र कुरुक्षेत्र पैनोरमा एवं विज्ञान केन्द्र में अंतरराष्ट्रीय संग्रहालय दिवस का आयोजन मतदाता घर बैठे डाउनलोड कर सकते हैं फोटोयुक्त डिजिटल वोटर कार्ड स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश एक जून से मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा अजनाला चुनाव रैली में चली गोली की डीजीपी से रिपोर्ट तलब

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 09 मई, 2024

May 08, 2024 06:31 AM

मेष

आज निजी रिश्तों में शङ्का को लाने से बचें। जोखिम भरे निवेश के कारण आपको नुकसान हो सकता है। आपकी वाणी से लोग आकर्षित रहेंगे। विरोधी भी आपके साथ अच्छा व्यवहार रखेंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।

वृषभ

महँगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और आभूषणों के आप शौकीन रहेंगे। आपके पहनावे और कार्यशैली से लोग आकर्षित रहेंगे। आपके द्वारा किये गये कार्यों और योगदान की लोग प्रशन्सा करेंगे। आज आप जीवनसाथी के साथ खुशियों के पलों का आनन्द लेंगे। व्यवसाय में अपेक्षा से अधिक धन लाभ होगा।

मिथुन

आपके शत्रु इस समय सक्रिय हो सकते हैं। बातचीत के दौरान शब्दों का चयन सावधानी पूर्वक करें। व्यापार में आप कुछ त्वरित निर्णय ले सकते हैं। नये कार्यों में आपको नुकसान होगा। भोग में आप धन खर्च करेंगे। माता के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी। जुकाम और मौसमी बीमारियाँ परेशान कर सकती हैं।

कर्क

आपके घर में मित्रों का आगमन हो सकता है। दाम्पत्य सम्बन्धों में सुख का अनुभव करेंगे। व्यापार में बड़े अनुबन्ध हो सकते हैं। प्रेमी जोड़े आज काफी अच्छा समय व्यतीत करेंगे। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार आयेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे।

सिंह

आज आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा। परिवार और कारोबार में आपको सन्तुलन बनाकर रखना होगा। महिलायें अपनी गृहस्थी के कार्यों में लगी रहेंगी। सन्तान की सफलता से हर्षित होंगे। जल्दबाज़ी के किये गये कार्यों में गड़बड़ियाँ हो सकती है।

कन्या

व्यवसाय को लेकर यात्रा हो सकती है। रुके हुये कार्यों में तरक्की होने से आप प्रसन्न रहेंगे। मन में किसी गम्भीर विषय को जानने की लालसा रहेगी। लोग स्वार्थ वर्ष आपकी चापलूसी करने में लगे रहेंगे। पिता या गुरुतुल्य व्यक्ति के साथ आप काफी अच्छा सम्वाद कर सकते हैं।

 तुला

आपकी छोटी सी लापरवाही के कारण आपको बड़ा नुकसान हो सकता है। विद्यार्थी अपने करियर को लेकर थोड़े असमन्जस की स्थिति में रहेंगे। अचानक बड़े खर्चे सामने आ सकते हैं। इसीलिये आज महत्वपूर्ण पेपरवर्क्स को बेहद सावधानी पूर्वक करें।

वृश्चिक

व्यापार में विस्तार करने के मौके मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन काफी रोमान्टिक रहेगा। विद्यार्थियों को शिक्षकों का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा। घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा। प्रेम विवाह को लेकर परिवार में सहमति बन सकती है।

धनु

नये काम की प्लानिंग कर सकते हैं। जरूरतमन्द लोगों की आप मदद करने से पीछे नहीं हटेंगे। जीवनसाथी की भावनाओं का ध्यान रखें। आपके व्यवहार से लोग प्रभावित रहेंगे। विदेश से जॉब के ऑफर मिलने के योग बन रहे हैं।

मकर

आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। कारोबार में अच्छी ब्रान्डिंग करने में सफल रहेंगे। आपको पुराने अनुभवों का लाभ प्राप्त होगा। प्रेमी जन से अपने दिल की बात कह सकते हैं। आज किसी पर्यटन यात्रा के लिये जा सकते हैं।

कुम्भ

आप जिस काम के लिये पूरी तरह निश्चित न हों तो तब तक उससे दूरी बनाकर रखें। परिजन आपके विचारों से सन्तुष्ट नहीं रहेंगे। अपनी दिनचर्या को अनुशासित रखें। आप दूसरों की मदद करने के लिये धन खर्च कर सकते हैं। लोग आपके ऊपर मिथ्या आरोप लगा सकते हैं।

मीन

आज आप अपने गृहकार्यों को काफी महत्व देंगे। मानसिक रूप से काफी मजबूत रहेंगे। अपने मन की बातें दूसरों से तुरन्त शेयर न करें। आज आप अपनी योग्यता के प्रदर्शन से आलोचकों को चौंका सकते हैं। जिसके कारण आप उतनी ही शीघ्रता से काम पूरा भी कर लेंगे।

Have something to say? Post your comment