Sunday, May 12, 2024
BREAKING
अंतरिम जमानत के बाद से अरविंद केजरीवाल पूरे जोश में, आज मान के साथ दिल्ली के इन इलाके में करेंगे रोड शो दिल्ली में आफत के तूफान के बाद आज भी आंधी-बारिश का येलो अलर्ट वैदिक मंत्रोच्चार के साथ बद्रीनाथ धाम के कपाट खुले:ब्रह्ममुहूर्त में गणेश और द्वार पूजा हुई, 20 हजार से ज्यादा श्रद्धालु पहुंचे दैनिक राशिफल 13 मई, 2024 यूक्रेन के खार्किव में एक किलोमीटर तक घुसी रूसी सेना:2022 में रूस को इसी जगह हार मिली थी; यूक्रेन ने रिजर्व सैनिकों को बुलाया महिला पहलवान यौन उत्पीड़न मामला: बृजभूषण सिंह व उनके सहयोगी के खिलाफ आरोप तय, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिया आदेश दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, आज से चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे CM केजरीवाल, सहीराम पहलवान के पक्ष में करेंगे रोड शो दैनिक राशिफल 12 मई, 2024 अमेरिका किलर यार्स मिसाइल, S-400 मिसाइल... रूस ने निकाली विक्‍ट्री डे परेड, पुतिन ने दुनिया को दिखाई ताकत टर्मिनेशन लेटर वापस, एयर इंडिया एक्सप्रेस के केबिन क्रू की हड़ताल खत्‍म

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 29अप्रैल, 2024

April 28, 2024 09:32 AM

मेष

आज कानूनी मामलों में बड़ी सफलता मिल सकती है। व्यापार की परेशानियाँ दूर होगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में आपको उत्तम परिणाम प्राप्त होगा। प्रोफेशनल मामलों के लिये दिन बहुत अच्छा है। काम को लेकर आप यात्रा कर सकते हैं।

वृषभ

नये व्यवसाय की योजना बनाना उचित नहीं है। अनावश्यक खर्चो पर रोक लगायें। शरीर में दर्द की शिकायत रहेगी। बेवजह की बातों पर ध्यान न दें। क्रोध के कारण निकटवर्ती सम्बन्धों में दरार आ सकती है। परिजनों की आवश्यकताओं का ध्यान रखें।

मिथुन

कार्यक्षेत्र में आपसे अधिकारी प्रभावित रहेंगे। आज आप स्वाध्याय को काफी समय दे सकते हैं। नयी-नयी जानकारियाँ जुटाने को लेकर प्रवृत्त रहेंगे। फोन या ई-मेल से शुभ समाचार मिल सकते हैं। अविवाहित जातकों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। सामाजिक जीवन में आपका वर्चस्व बढ़ेगा।

कर्क

किसी जरूरी काम के लिये लोन लेना पड़ेगा। खाँसी-जुकाम की समस्या हो सकती है। घर पर ऑफिस का काम करना पड़ सकता है। निजी रिश्तों में कुछ दूरी का अनुभव करेंगे। आपके जीवन में नया बदलाव आ सकता है। अपने काम को दूसरों के भरोसे न छोड़ें।

सिंह

सन्तान को करियर में अच्छी सफलता मिल सकती है। किसी पारिवारिक कार्यक्रम के लिये आपको निमन्त्रण प्राप्त होगा। कमीशन से आपको धन लाभ प्राप्त हो सकता है। दोस्ती प्रेम सम्बन्धों में बदलने की सम्भावना है। नौकरीपेशा लोगों के लिये आज का दिन बेहद खुशनुमा रहेगा।

कन्या

अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें। अपने काम की गुणवत्ता से समझौता करना उचित नहीं है। खर्चों की अधिकता आपको बहुत परेशान करेगी। अपने शुभ चिन्तकों से सलाह अवश्य लें। ससुराल पक्ष के लोगों से आपकी अनबन हो सकती है। आज आप किसी पर ज्यादा विश्वास न करें।

 तुला

आज व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे। दूर के रिश्तेदारों से आपको शुभ समाचार मिलेंगे। भाई-बहनों के साथ आपके सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे। किसी महत्वपूर्ण मीटिंग में सम्मिलित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वेतन बढ़ने की सम्भावना बन रही है।

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र का माहौल बहुत सुखदायक रहेगा। आपकी प्रबन्धन क्षमता में वृद्धि होगी। शेयर मार्केट में निवेश लाभकारी होगा। अचल सम्पत्ति की डील से आपको लाभ मिलेगा। कोई मनोवाञ्छित कार्य पूरा हो सकता है। सेहत की परेशानियों का निदान होगा।

धनु

नये काम को शुरू करने में भाग्य का सहयोग मिलेगा। छात्र उच्च शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। व्यापार में उधारी करने से आपको बचना चाहिये। समझदारी से आप समस्याओं का हल निकाल लेंगे। सहकर्मी आपके काम से बहुत प्रसन्न रहेंगे। प्रेमी जन से आपको उपहार मिल सकता है।

मकर

आपको कारोबार में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। भावुकता के कारण आपको धन लाभ होगा। मन की चञ्चलता पर नियन्त्रण रखें। घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़े भावुक रहेंगे।

कुम्भ

आपके सामाजिक प्रभाव में वृद्धि होगी। राजनीतिक लोगों के लिये दिन बेहद शुभ है। विदेशी स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमान्टिक समय का आनन्द उठा सकते हैं। यदि किसी यात्रा पर जाना चाह रहे हैं तो दिन शुभ है।

मीन

आप बहुत ऊर्जावान महसूस करेंगे। सरकारी कार्यों में अच्छी सफलता मिलेगी। सहकर्मियों के साथ आपका व्यवहार अच्छा रहेगा। घर से दूर जॉब करने वालों की आय में वृद्धि होगी। परिजनों की सलाह को गम्भीरता से लें।

Have something to say? Post your comment