पुलिस ने आज पुलिस मुठभेड़ में कुकी गैंग के एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश राकेश को उसके दो कुख्यात साथियों गगनदीप व सुनील सहित जीन्द से गिरफतार करने में सफलता हासिल की है
चण्डीगढ़, 16 जुलाई- हरियाणा पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए आज पुलिस मुठभेड़ में कुकी गैंग के एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश राकेश को उसके दो कुख्यात साथियों गगनदीप व सुनील सहित जीन्द से गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। 
यह जानकारी आज यहा पुलिस प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि उपरोक्त अपराधियों के खिलाफ राज्यस्थान, पंजाब, पंचकूला, पानीपत तथा रोहतक में हत्या, लूटपाट तथा हत्या के प्रयास के लगभग 18 मामले दर्ज है। और तीनों ही अपराधिक प्रवृति के लोग है और इनका मुख्य उदेश्य लोगो में भय पैदा करना है। गिरफतार किये आरोपियों से तीन पिस्टल व 8 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गये है। 
प्रवक्ता के अनुसार हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री बी.एस.सन्धू ने उपरोक्त कुख्यात अपराधियों को पुलिस मुठभेड़ में अपनी जान खतरे में डालकर गिरफतार करके सी.आई.ए. ने जो कार्य किया है उसकी सराहना की तथा समस्त टीम को बधाई दी है। 
प्रवक्ता के अनुसार कुकी गैंग का एक लाख रुपये का ईनामी बदमाश राकेश जिला पानीपत का रहने वाला है और उसके दो गिरफ्तार गिरफतार किये गये साथी गगनदीप जीरकपुर जिला मोहाली तथा सुनील निवासी रिटाल जिला रोहतक का रहने वाला है। इन तीनों बदमाशों को रायचन्दवाला  से गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा पुलिस जीन्द की सी.आई.ए. ने कड़ी मेहनत करके मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उपरोक्त तीनों अपराधी कुकी गैंग के सदस्य है। 
       प्रवक्ता ने आगे बताया कि उपरोक्त अपराधियों की गिरफ्तार होने से कई बड़ी वारदातों का खुलासा हुआ है जो कि इन अपराधियों द्वारा पिछले कई वर्षों से की जा रही थी। उन्होंने बताया कि अपराधियों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।  
Categories: Uncategorized

cdadmin

Editor in Chief of City Darpan, national hindi news magazine.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *