विधान परिशद के चेयरमैन ने सीएचसी पदम में घायलों का हालचाल जाना
श्रीनगर, 22 जुलाई 2018-जम्मू व कष्मीर विधान परिशद के चेयरमैन हाजी अनायत अली ने आज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, पदम का दौरा कर लंगनिक जंस्कार में एक सड़क हादसे में हुए घायलों का हालचाल जाना।
चेयरमैन ने अस्पताल के अधिकारियों को घायलों को सभी संभव सहायता प्रदान करने के निर्देष दिये और उन्होंने घायलों के षीघ्र स्वास्थ्य की कामना भी की।
उन्होंने अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लेते हुए अस्पताल की विभिन्न श्रेणियों तथा आॅपरेषन थिएटर के चालू कार्य का निरीक्षण भी किया। उन्होंने सम्बंधित कार्यकारी एजैंसी को कार्य की गति में तेजी लाने तथा इसे निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा करने के निर्देष दिये।
कर्मचारियों के साथ बातचीत करते हुए चेयरमैन ने उन्हें समर्पणभाव से कार्य करने और ईमानदारी से अपनी सेवाएं देने के लिए कहा। उन्होंने अस्पताल में तथा इसके आसपास साफ सफाई सुनिष्चित करने और अपने कर्तव्य के दौरान युनिफार्म पहनने के निर्देष दिये।
स्टाफ क्वाटरों के निर्माण का जबाव देते हुए चेयरमैन ने कहा कि आवासीय स्टाफ क्वाटर की स्थापना सक्रिय विचारधारा में है तथा इस मामले को यथाषीघ्र मंजूरी के लिए सम्बंधित विभाग के समक्ष रखा जाएगा।
इससे पूर्व चेयरमैन ने एलएएचडीसी कारगिल के कार्यकारी काउंसिलर, काउंसिलरों तथा जंस्कार के तहसील अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित कर जंस्कार उपसंभाग के विकास परिदृष्य की समीक्षा की।
एलएएचडीसी कारगिल के कार्यकारी काउंसिलर स्टैंजिन सोना, काउंसिलर स्कालजांग वंगयाल, कांउसिलर फंटसोग ताषी, एसएसपी कारगिल टी. ग्यालपो, जंस्कार विकास प्राद्यिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुलाम मोहिउदीन, एसडीएम जंस्कार राकेष षर्मा, तहसीलदार जंस्कार मोहम्मद अबास वाजिर, जंस्कार बुद्ध एसोसिएषन के प्रधान, मुसलिम एसोसिएषन जंस्कार के प्रधान, गोनपा एसोसिएषन जंस्कार के प्रधान तथा अन्य अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।

Categories: Uncategorized

cdadmin

Editor in Chief of City Darpan, national hindi news magazine.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *